शिल्पा, शमिता और मां सुनंदा शेट्टी की फिर बढ़ी मुश्किलें, अंधेरी कोर्ट ने भेजा समन, जानिए मामला
Advertisement

शिल्पा, शमिता और मां सुनंदा शेट्टी की फिर बढ़ी मुश्किलें, अंधेरी कोर्ट ने भेजा समन, जानिए मामला

Shilpa Shetty: जानकारी के मुताबिक एक कारोबारी ने कानूनी फर्म 'मेसर्स वाई एंड ए लीगल' के ज़रिए 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है

File PHOTO

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी की मुश्किलों में एक बार फिर इज़ाफा हो गया है. धोखाधड़ी की शिकायत के बाद मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने उन्हें समन जारी किया है और 28 फरवरी को अदालत में पेश होने को कहा है. इन पर 21 लाख रुपये नहीं अदा करने का आरोप है. यह शिकायत एक कारोबारी ने की है. 

यह भी देखिए: तालिबान के राज में किस तरह होता था सेक्स? अफगानिस्तान की इकलौती पॉर्न एक्ट्रेस ने बयान किया दर्द

जानकारी के मुताबिक एक कारोबारी ने कानूनी फर्म 'मेसर्स वाई एंड ए लीगल' के ज़रिए 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है. दावा किया गया है कि, "शिल्पा के मरहूम (दिवंगत) पिता ने 21 लाख रुपये उधार लिए थे. कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक उन्हें जनवरी 2017 तक ब्याज समेत पूरी रकम की अदायगी करनी थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया."

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी को अदालत ने एक पुराने मामले रिचर्ड गेरे किसिंग केस में क्लीन चिट दी थी. साल 2007 में राजस्थान में एक प्रोग्राम के दौरान हॉलिवुड ऐक्टर रिचर्ड गेरे (Richard Gere) ने शिल्पा शेट्टी को किस किया था, जिसके बाद ऐक्ट्रेस के खिलाफ सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था.

यह भी देखिए: सभी इंजीनियर हुए फेल, मुस्लिम मिस्त्री की मदद से स्थापित हुआ 1500 किलो का शिवलिंग

बता दें कि पिछले साल जब शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न वीडियो मामले में फंसे थे तब से उनके परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूटा हुआ है. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जब जेल में थे तो तब भी शिल्पा और उनकी मां पर कई धोखाधड़ी के मामले दर्ज हुए थे.

WATCH VIRAL VIDEO

Trending news