तमन्ना भाटिया के हॉट लुक ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, VIDEO देख लोगों ने कहा, वाह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1203073

तमन्ना भाटिया के हॉट लुक ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, VIDEO देख लोगों ने कहा, वाह

साउथ फिल्म इंडस्ट्री का चंद सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार की जाने वाली तमन्ना भाटिया ने पिछले दिनों कान्स में जलवे बिखेरे थे. उन्होंने अपनी खूबसूरत ड्रेस के चलते खूब सुर्खियां बंटोरी थी. तमन्ना अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है.

File PHOTO

Tamanna Bhatia: साउथ फिल्म इंडस्ट्री का चंद सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार की जाने वाली तमन्ना भाटिया ने पिछले दिनों कान्स में जलवे बिखेरे थे. उन्होंने अपनी खूबसूरत ड्रेस के चलते खूब सुर्खियां बंटोरी थी. तमन्ना अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. हाल ही में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने बहुत टाइट ड्रेस पहनी हुई है. 

कान्स के रेड कार्पेट पर ब्लैक रंग की ड्रेस में कातिलाना लुक से फैंस को घायल कर देने वाली तमन्ना का फिलहाल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने बहुत ही टाइट ड्रेस पहनी हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तमन्ना जैसे ही बाहर आती हैं तो वहां पर पैपराजी उनसे फोटो खिंचवाने की अपील करते हीं. जिसके बाद एक्ट्रेस वहां पोज़ देने लगती हैं. इस दौरान तमन्ना ने बहुत ही खूबसूरत और हॉट दिखने वाली ड्रेस पहनी हुई है. 

देखिए VIDEO:

बता दें कि तमन्ना भाटिया ने साउथ की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. उन्होंने बाहुबली के पहले पार्ट में अहम किरदार अदा किया था. ना सिर्फ साउथ बल्कि बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में तमन्ना भाटिया काम कर चुकी हैं. यही वजह है कि उनके देश और दुनियां में करोड़ों की तादाद चाहने वाले हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news