नदी के पुल पर रुक गई थी ट्रेन, लोको पायलट ने जान पर खेलकर किया ये काम; देखें वीडियो
Advertisement

नदी के पुल पर रुक गई थी ट्रेन, लोको पायलट ने जान पर खेलकर किया ये काम; देखें वीडियो

मध्य रेलवे ने एक लोको पायलट का वीडियो जारी कर यात्रियों से अपील की है कि वह बिना वजह गाड़ियों का चेन पुलिंग न करें, इससे दुर्घटना हो सकती है.

 

Loco Pilot

मुंबईः रेलवे को यात्रियों की लापरवाही की कई बार बड़ी कीमत चुकानी पड़ जाती है. मध्य रेलवे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें यात्रियों की लापरवाही के कारण एक लोको पायलट को बीच नदी के उपर अपनी जाम जोखिम में डालकर रेलगाड़ी में आई किसी तकनीकी खामी को दूर करते हुए देखा जा सकता है.
 

टिटवाला और खडावली के दरमियान फंसी थी ट्रेन
मध्य रेलवे के एक असिस्टेंट लोको पायलट ने यहां एक नदी के पुल पर रुकी हुई ट्रेन को अपनी जान को खतरे में डालकर ठीक करते देखा जा सकता है. एक अफसर ने शुक्रवार को बताया कि मध्य रेलवे ने गुरुवार को शहर से तकरीबन 80 किलोमीटर दूर टिटवाला और खडावली के दरमियान हुए इस हादसे का एक वीडियो ट्वीट किया है. साथ ही मुसाफिरों से ट्रेनों में बेवजह अलार्म चेन नहीं खींचने की अपील की है.

छपरा जाने वाली गोदान एक्सप्रेस के साथ हुई यह घटना 
सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में, लोको पायलट सतीश कुमार को नदी पर बने पुल पर रूकी हुई छपरा जाने वाली गोदान एक्सप्रेस के नीचे जाकर ट्रेन की तकनीकी खामी दूर करते हुए देखा जा सकता है. मध्य रेलवे के तरजुमान शिवाजी सुतार ने कहा कि कुछ शरारती तत्वों ने अलार्म चेन खींच ली और टिटवाला और खडावली के बीच कालू नदी पुल पर ट्रेन रुक गई थी, जिसे टीक करने के लिए चालक को यह जोखिम उठाना पड़ा.

Zee Salaam Live Tv embed

Trending news