Live शो के दौरान TikToker ने लगाया पाकिस्तान के होम मिनिस्टर को फोन, हैरान कर देगा VIDEO
Advertisement

Live शो के दौरान TikToker ने लगाया पाकिस्तान के होम मिनिस्टर को फोन, हैरान कर देगा VIDEO

पाकिस्तानी TikToker हरीम शाह सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्होंने इससे पहले शेख रशीद पर अश्लील वीडियो भेजने का भी आरोप लगाया था. उस वक्त शेख रशीद पाकिस्तान के रेल मंत्री थे. 

File PHOTO

नई दिल्ली: पाकिस्तान की मशहूर टिकटॉकर (Pakistani Tik Toker) हरीम शाह (Hareem Shah) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और चर्चा का मौजू बना हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हरीम शाह (Hareem Shah) एक लाइव शो के दौरान पाकिस्तान के होम मिनिस्टर शेख रशीद (Sheikh Rasheed) को कॉल लगाती हैं. 

fallback

हरीम शाह (Hareem Shah) के ज़रिए शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक निजी चैनल पर शो कर रही हैं. इस दौरान शो के मेजान (Host) हरीम शाह से कहते हैं कि अगर आप शेख रशीद को अभी कॉल करें तो क्या आपका कॉल उठाएंगे? होस्ट के इस सवाल के जवाब में हरीम शाह कहती हैं,'कर लेते हैं'. इतना कहने के बाद हरीम शाह का फोन मंगवाया जाता है और शेख रशीद को कॉल की जाती है. 

देखिए VIDEO:

जैसे ही हरीम शाह पाकिस्तान के होम मिनिस्टर शेख रशीद को कॉल लगाती हैं तो वो अपने मोबाइल की स्क्रीन शो के होस्ट दिखाती हैं. जिसके बाद होस्ट देखते हैं कि हरीम शाह ने शेख रशीद का नंबर 'शेखू' के नाम से सेव किया हुआ है. जिसे देखकर सभी लोग हंसने लगते हैं. 

अब बात करते हैं कि शेख रशीद से क्या बात हुई. दरअसल जैसे ही हरीम शाह शेख रशीद को कॉल लगाती हैं तो उधर से शेख रशीद बोलते हैं कि अभी वो बिजी हैं और बात नहीं कर सकते. जिसके बाद हरीम शाह कहती हैं कि अभी बात करें ना. हरीम शाह की इस बात शेख रशीद कहते हैं कि मैं अभी बात नहीं कर सकता. इसके बाद हरीम शाह फिर बोलती हैं कि क्यों नहीं कर सकते? फिर क्या था हरीम शाह गुस्से में कुछ बोलते हैं और वीडियो यहीं पर खत्म हो जाता है.

fallback

हरीम शाह ने रशीद पर लगाया था अश्लील वीडियो भेजने का आरोप
बता दें कि पाकिस्तानी TikToker हरीम शाह सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्होंने इससे पहले शेख रशीद पर अश्लील वीडियो भेजने का भी आरोप लगाया था. उस वक्त शेख रशीद पाकिस्तान के रेल मंत्री थे. हरीम शाह ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें साफ दिखाई दे था कि शेख रशीद वीडियो कॉल करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि हरीम शाह ने यह वीडियो डिलीट कर दिया था. 

Trending news