पहली बार Urfi Javed 'ब्वॉयफ्रेंड' संग शेयर किया VIDEO, किस करते आए नजर
Advertisement

पहली बार Urfi Javed 'ब्वॉयफ्रेंड' संग शेयर किया VIDEO, किस करते आए नजर

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो उन्होंने लोगों को अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलवाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका 'ब्वॉयफ्रेंड' उनके पीछे खड़ा हुआ है और किस कर रहा है. 

File PHOTO

नई दिल्ली: बिगबॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बाद से सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा का मौजू बनी रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार पर सुर्खियों में बनी हुई हैं. आपने अक्सर देखा होगा कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने ड्रेसिंग और बोल्डनेस की वजह से चर्चा का मौजू बनी रहती हैं लेकिन इस बार वजह कुछ और है. 

दरअसल उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो उन्होंने लोगों को अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलवाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका 'ब्वॉयफ्रेंड' उनके पीछे खड़ा हुआ है और किस कर रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उर्फी जावेद का ब्वॉयफ्रेंड कौन हैं और उसका नाम क्या है?

यह भी देखिए: PAK की जीत के बाद बड़बोले गृह मंत्री का बड़ा बयान, भारतीय मुसलमानों को लेकर कह दी बड़ी बात

अगर आप यह सोच रहे हैं कि उर्फी जावेद ने अपने असली ब्वॉयफ्रेंड के साथ यह वीडियो शेयर किया है तो फिर आप गलत हैं. बल्कि उर्फी जावेद ने (Urfi Javed) ने कार्टून कैरेक्टर Ogre के साथ वीडियो बनाया है. ये कैरेक्टर एक ग्रीन मॉन्स्टर का है. इस वीडियो को Moj एप पर बनाया गया है और इस एप पर Ogre का फिल्टर है. वीडियो में उर्फी इसी कैरेक्टर के साथ नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में इस कार्टून को अपना ब्वॉयफ्रेंड बताते हुए लिखा है कि दोस्तों मेरे ब्वॉयफ्रेंड से मिलो. फैंस उनके इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और लाइक भी कर रहे हैं. उर्फी के इस वीडियो को 5 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news