Viral Video: लड़की ने गिटार पर बजाई भारतीय राष्ट्रगान की धुन; सम्मान में खड़े हो रहे लोग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1471296

Viral Video: लड़की ने गिटार पर बजाई भारतीय राष्ट्रगान की धुन; सम्मान में खड़े हो रहे लोग

National Anthem Viral Video: भारत के पूर्वोत्तर राज्य नागालैंड में 'हॉर्नबिल फेस्टिवल' प्रोग्राम के दौरान भारतीय राष्ट्रगान को नागा स्टाइल में पेश किया गया.सोशल मीडिया पर वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और काफ़ी पसंद किया जा रहा है.

Viral Video: लड़की ने गिटार पर बजाई भारतीय राष्ट्रगान की धुन; सम्मान में खड़े हो रहे लोग

National Anthem Viral Video: भारत के पूर्वोत्तर राज्य नागालैंड में  'हॉर्नबिल फेस्टिवल' प्रोग्राम के दौरान भारतीय राष्ट्रगान को नागा स्टाइल में पेश किया गया. इस पूरे प्रोग्राम का छोटा सा हिस्सा उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री और बीजेपी के स्टेट मिनिस्टर तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. दरअसल, नागालैंड के मिनिस्टर तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने नागा की एक लड़की का वीडियो शेयर किया, जिसमें लड़की एक इवेंट के दौरान इलेक्ट्रॉनिक गिटार पर नेशनल एंथम बजाते हुए नज़र आ रही है.

 यह भी पढ़ें: Mosque Attack in Nigeria: नाइजीरिया की मस्जिद में नमाज़ियों पर हमला, इमाम समेत 12 का क़त्ल, कई अग़वा

'नागा स्टाइल में राष्ट्रगान'
वायरल वीडियो में देखा जा सकता हैं कि गिटार पर भारतीय राष्ट्रगान की धुन लड़की ने ख़ूबसूरत अंदाज़ में इस तरह बजाई कि इस वीडियो ने सभी का दिल अपनी तरफ़ खींच लिया. ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने लिखा, 'देश भक्ति की गूंजती हुई नई पीढ़ी की ध्वनि.' उन्होंने आगे कैप्शन में लिखा, 'नागा स्टाइल में राष्ट्रगान.' 

 

 
 
 
 

 
 

A post shared by Temjen Imna Along (@alongimna)

वायरल हो रहा है वीडियो
भारतीय राष्ट्रगान को नागा स्टाइल में परफॉर्म करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ रफ़्तार से वायरल हो रहा है और लोग इस पर बहुत कमेंट कर रहे हैं. इसी वीडियो को मेजर गौरव आर्या ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हॉर्नबिल फेस्टिवल में एक नागा महिला द्वारा गिटार पर राष्ट्रगान बजाया गया'.

दिल खोलकर लोग कर रहे हैं तारीफ़
सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद से लोग इसे पसंद कर रहे हैं और दिल खोलकर इसकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. इस नागा महिला के टैलेंट की सभी प्रशंसा कर रहे हैं. गिटार की धुन पर राष्ट्रगान लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है. लोग अपने-अपने अंदाज़ में जमकर राष्ट्रगान की धुन की तारीफ़ कर रहे हैं. साथ ही नागा स्टाइल में परफॉर्म किए जाने की भी सराहना कर रहे हैं.

Watch Live TV

Trending news