किस वजह से छोड़ी कैप्टन कूल ने कप्तानी? चेन्नई के सीईओ ने बताई जडेजा-धोनी की पूरी कहानी
Advertisement

किस वजह से छोड़ी कैप्टन कूल ने कप्तानी? चेन्नई के सीईओ ने बताई जडेजा-धोनी की पूरी कहानी

महेंद्र सिंह धोनी ने आज अचानक एक बड़ा फैसला लेकर क्रिकेट जगत में हलचल मचा दी. आईपीएल के आगाज़ से दो दिन पहले उन्होंने CSK की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया. जिसके बाद हर कोई इसके पीछे की वजह जानने की कोशिश रहा है.

File PHOTO

MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर बड़ा फैसला लिया और CSK की कप्तानी छोड़ सभी को हैरान कर दिया. धोनी के इस फैसले के बाद ऑलाउंडर रविंद्र जडेजा को यह जिम्मेदारी दी गई है. महेंद्र सिंह धोनी के इस फैसले से सभी लोग हैरान हैं साथ ही उनके फैंस के दिल भी टूटे हैं. हर कोई उनके इस फैसले के पीछे की वजह जानना चाह रहा है. तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर क्या वजह थी धोनी ने सीएमके की कप्तानी छोड़ी.

क्यों छोड़ी धोनी ने कप्तानी?
धोनी के कप्तानी छोड़ने की वजह खुद चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बताई है. ESPNCricinfo के साथ बाचतीत करते हुए सीईओ काशी विश्वनाथ ने बताया,"धोनी कप्तानी छोड़ने के बारे में काफी वक्त से सोच रहे थे और उन्हें लगा कि कप्तानी छोड़ने का यही सही समय है. काशी विश्वनाथ ने बताया कि जब टीम प्रैक्टिस के लिए जा रही थी. तब उन्होंने कप्तानी को छोड़ने के बारे में बताया था." उन्होंने आगे कहा,"महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें निजी कारण नहीं बताया."

पहले से ही तय था धोनी का कप्तानी छोड़ना? CSK ने इस मामले में जाडेजा को दी थी ज्यादा अहमियत

जडेजा का नाम कैसे आया सामने?
इसके अलावा उन्होंने रविंद्र जडेजा को कप्तानी सौंपने के बारे में बताते हुए कहा,"रविंद्र जडेजा इस समय अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं. उनके लिए भी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने का सही वक्त है." उन्होंने आगे कहा,"जाडेजा के नाम पर पहले भी चर्चा हो चुकी है. पिछले साल भी उनके नाम को लेकर प्रस्ताव आया था और हम भी जानते थे रविंद्र जडेजा धोनी सबसे बेहतर वारिस हो सकते हैं."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news