10 साल के बच्चे ने मां को मौत के घाट उतारा; वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement

10 साल के बच्चे ने मां को मौत के घाट उतारा; वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Boy Killed His Mother: अमेरिका के मिलवॉकी में 10 साल के बच्चे ने वीआर हेडसेट ख़रीदकर नहीं देने पर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. मिलवॉकी में 10 साल के बच्चे ने नाराज़ होकर सिर्फ़ इस वजह से मां को गोली मार दी क्योंकि मां ने उसे वीआर हेडसेट ख़रीदकर नहीं दिया.

10 साल के बच्चे ने मां को मौत के घाट उतारा; वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Boy Killed His Mother: मौजूद समय में  बच्चों के क्राइम ग्राफ़ में तेज़ी से इज़ाफ़ा देखा जा रहा है. जुर्म करने के पीछे छोटे- छोटे कारण भी हैं. एक ताज़ा मामला अमेरिका से सामने आया है. अमेरिका के मिलवॉकी में 10 साल के बच्चे ने वीआर हेडसेट ख़रीदकर नहीं देने पर अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. मिलवॉकी में 10 साल के बच्चे ने नाराज़ होकर सिर्फ़ इस वजह से मां को गोली मार दी क्योंकि मां ने उसे वीआर हेडसेट ख़रीदकर नहीं दिया.

'बच्चे की ज़हनी हालत ठीक नहीं'
बच्चे ने शुरूआत में पुलिस को बताया कि गोली अचानक चल गई थी लेकिन बाद में बच्चे ने बताया कि उसने जानबूझकर अपनी मां पर गोली चलाई थी. 10 साल के बच्चे पर बालिग़ की तरह ही जानबूझकर क़त्ल करने का  इल्ज़ाम लगाए गया है, हालांकि बच्चे के वकील इस मामले में चाइल्ड कोर्ट में अपील कर सकते हैं. बच्चे की इस वारदात को अंजाम देने के बाद उसके घरवालों ने बताया कि बच्चे की ज़हनी हालत ठीक नहीं हैं. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

यह एक फैमिली ट्रेजडी है: वकील
मां को क़त्ल करने वाले बच्चे के वकीलों में से एक एंजेला कनिंघम ने कहा, "यह एक फैमिली ट्रेजडी  है, मुझे नहीं लगता कि कोई भी इससे इनकार कर सकता है या असहमत हो सकता है". 10 साल के बच्चे की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए अडल्ट (जस्टिस) सिस्टम ठीक नहीं है. बच्चे ने शुरू में अफ़सरान को बताया कि उसे अपनी मां के बेडरूम से हथियार मिला और वह ग्राउंड प्लोर में बनी लॉन्ड्री में गया जहां उसकी मां कपड़े धो रही थी. एक दिन बाद चिंतित रिश्तेदारों ने पुलिस को फोन किया.

मां की मौत का बच्चे को पछतावा नहीं: रिश्तेदार
लड़के की मौसी ने कहा कि जब उसने बच्चे से बात की तो उसने घर की चाबियों का एक सेट निकाला जिसमें बंदूक के लॉक बॉक्स की एक चाबी थी. जब उसकी रिश्तेदार ने गोली चलने के बारे में पूछा, तो लड़के ने कहा कि उसने अपनी मां पर बंदूक तान दी थी. लड़के की रिश्तेदार ने बताया कि मां की मौत पर वह नहीं रोया और उसे कोई पछतावा भी नहीं था. उन्होंने यह भी कहा कि उसने मां की मौत के बाद उनके अमेज़न खाते में लॉग इन किया और वर्चुअल रियलिटी हेडसेट का ऑर्डर कर दिया. यह भी बताया गया कि उसने अगली सुबह अपने सात के चचेरे भाई पर भी हमला किया था.

Watch Live TV

Trending news