डूबते दोस्त को बचाने के लिए पानी उतर गए दुबई के Crown Prince, देखिए VIDEO
Advertisement

डूबते दोस्त को बचाने के लिए पानी उतर गए दुबई के Crown Prince, देखिए VIDEO

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम एक दोस्त की मदद के लिए दौड़ते हुए जा रहे हैं. 

डूबते दोस्त को बचाने के लिए पानी उतर गए दुबई के Crown Prince, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: मुसीबत में काम आने वाले को सच्चा दोस्त कहा जाता है. इसकी ताजा मिसाल दुबई के क्राउन प्रिंस (Dubai Crown Prince) ने हाल ही में पेश की है. उनकी बहादुरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग उनके इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम एक दोस्त की मदद के लिए दौड़ते हुए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक दुबई के क्राउन प्रिंस के दोस्त नासिर अल नेदी को वाटर जेटपैकिंग करना था, इसी दौरान वो मुसीबत में आ गये थे. बताया जा रहा है कि वॉटर स्पोर्ट्स के वक्त दुबई क्राउन प्रिंस के दोस्त जानलेवा मुसीबत में आ गये थे.

fallback

एक रिपोर्ट के मुताबिक ये लोग जेटपैकिंग करते रहते हैं, उस वक्त काफी हंसी मजाक भी करते हैं. जेटपैकिंग में लोगों को पानी के ऊपर कई फीट तक ले जाया जाता है. हालांकि इस दौरान सिक्योरिटी के बंदोबस्त भी होते हैं लेकिन नासिर जब जेटपैकिंग करते रहते हैं, उस वक्त वो अपना कंट्रोल खो देते हैं और हालात खतरनाक हो जाते हैं. 

पहले पूरा माहौल मस्ती और हंसी मजाक का था लेकिन धीरे-धीरे सबको समझ में आने लगता है कि नासिर हादसे का शिकार हो गये हैं, वो नियंत्रण खो चुके हैं और इस वक्त वो खतरे में हैं. नासिर जैसे ही धीरी-धीरे पानी के अंदर जाने लगते हैं तो कुछ वक्त के लिए नासिर कहीं नजर नहीं आते हैं, जिसके बाद क्राउन प्रिंस शेख हमदान हीरो की तरह खुद पानी में उतर जाते हैं.

शेख हमदान नासिर के पास पहुंच जाते हैं, हालांकि, तब तक नासिर भी पानी के अंदर से निकलने में कामयाब हो जाते हैं. पानी के अंदर ही क्राउन प्रिंस अपने दोस्त को गले से लगा लेते हैं और सबको बताते दिखते हैं कि उनका दोस्त पूरी तरह से ठीक है. जिसके बाद वहां मौजूद दूसरे लोग ताली बजाते हुए नजर आते हैं.

Trending news