Daria Dugin Death: राष्ट्रपति पुतिन के करीबी डुगिन की बेटी का कत्ल, कार को ही बम से उड़ दिया गया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1312071

Daria Dugin Death: राष्ट्रपति पुतिन के करीबी डुगिन की बेटी का कत्ल, कार को ही बम से उड़ दिया गया

Daria Dugin deat: रूस की राजधानी मास्को में राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का राइट हैंड कहे जाने वाले अलेक्जेंडर डुगिन की बेटी डारिया डुगिन की हत्या कर दी गई है.

Daria Dugin Death: राष्ट्रपति पुतिन के करीबी डुगिन की बेटी का कत्ल, कार को ही बम से उड़ दिया गया

मास्को: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के करीबी अलेक्जेंडर डुगिन की बेटी डारिया की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि डारिया डुगिन अपनी लैंड क्रूजर प्राडो कार पर सवा थीं, इसी दौरान उनकी कार को मॉस्को के पास ब्लास्ट कर उड़ा दिया गया. वहीं ब्लास्ट के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल है. इस हादसे की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बताया जा है कि इसके साथ ही अलैक्जेंडर भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

अलैक्जेंडर डुगिन थे निशाने पर!

रूसी मीडिया की खबरों के मुताबिक, जिस कार को बम से उड़ा दिया गया, उसमें दरअसल अलैक्जेंडर डुगिन को ही बैठना था और अलैक्जेंडर को ही मारने के लिए प्लान बनाया गया था.  लेकिन बाद में एकदम से उन्होंने बैठने से मना कर दिया. रूसी मीडिया के मुताबिक, एलेक्जेंडर की हत्या की साजिश को सफल बनाने के लिए दारिया दुगिन को टुकड़ों में उड़ा दिया गया.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक, विस्फोट बीच सड़क पर हुआ, जिसके बाद कार एक आग के गोले में तब्दील हो गई. जैसे ही यह घटना हुई, वैसे ही वहां अफरातरफी मच गई, साथ ही घटनास्थल पर पुलिस भी पहुंच गई. ये ब्लास्ट का हादसा हाईवे पर हुआ. इस कारण जाम भी लग गया, लाहांकि पुलिस ने यातायाद को सुचारू कराया.

ये भी पढ़ें: Bhagat Singh के नाम से अब जाना जाएगा Chandigarh Airport; कई सालों बाद ऐसे लिया गया बड़ा फैसला

गौरतलब है कि कार ब्लास्ट में मरने वाली डारिया डुगिन के पिता अलैक्जेंडर डुगिन रूस के मशरूर राजनेता और सियासी विश्लेषक हैं. अलेक्जेंडर डुगिन के बारे में कहा जाता है कि क्रीमिया और यूक्रेन युद्ध  के पीछे उन्हीं का दिमाग था. साथ ही अक्सर पश्चिमी विश्लेषकों द्वारा अलैक्जेंडर को पुतिन का दिमाग कहकर पुकारा जाता है.

ये वीडिये भी देखिए: Sana Khan Video: मन में गुनाह का ख्याल आए तो पहले देख लें यह वीडियो, हो सकता है बचाव

Trending news