इस बात से ट्विटर से नाराज हैं एलन मस्क; रद्द कर सकते हैं ट्विटर खरीदने की डील
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1210392

इस बात से ट्विटर से नाराज हैं एलन मस्क; रद्द कर सकते हैं ट्विटर खरीदने की डील

ट्विटर पर उपलब्ध फर्जी खातों की जानकारी नहीं देने पर एलन मस्क ने ट्विटर के 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण सौदे को छोड़ने की चेतावनी दी है. 

 एलन मस्क

डेट्रॉयटः टेस्ला प्रमुख एलन मस्क ने ट्विटर पर फर्जी खातों की जानकारी नहीं देने का इल्जाम लगाते हुए 44 अरब डॉलर के सौदे को छोड़ने की धमकी दी है. टेस्ला और स्पेसएक्स कंपनी के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) के वकीलों ने सोमवार को ट्विटर को भेजे एक पत्र में यह चेतावनी दी है. चिट्ठी में कहा गया कि मस्क ने सोशल मीडिया मंच खरीदने की पेशकश करने के लगभग एक महीने बाद से लगातार कंपनी को इस बारे में जानकारी देने के लिए कहा है, ताकि वह आकलन कर सकें कि 22.9 करोड़ खातों में से कितने फर्जी है.

समझौते को रद्द करने का पूरा अधिकार
वकीलों ने कहा कि ट्विटर ने केवल फर्जी खातों की जांच मापदंडों या तरीकों के बारे में विवरण प्रदान करने की पेशकश की है. उनका तर्क मस्क के डेटा संबंधी अर्जी को स्वीकार नहीं करने की तरह है. मस्क आंकड़े इसलिए चाहते है....ताकि वह खुद इसका सत्यापन कर सकें. उनका मानना है कि कंपनी का तौर-तरीका ढिलाई वाला है. वकीलों के मुताबिक, ट्विटर की ताजा जानकारी के आधार पर मस्क का मानना ​​​​है कि कंपनी अप्रैल विलय समझौते के तहत उनके सूचना अधिकारों की खिलाफवर्जी कर रहा है. पत्र में कहा गया, ‘‘विलय समझौते के तहत ट्विटर अपने दायित्वों का स्पष्ट रुप से उल्लंघन कर रही है. इसलिए मस्क के पास लेनदेन को पूरा नहीं करने और समझौते को रद्द करने का पूरा अधिकार है.

Zee Salaam

Trending news