मरियम नवाज ने इमरान खान पर किया जबानी हमला, राजनीतिक करियर पर उठाया बड़ा सवाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1595864

मरियम नवाज ने इमरान खान पर किया जबानी हमला, राजनीतिक करियर पर उठाया बड़ा सवाल

आर्थिक मंदी से जूझ रहे पाकिस्तान में सियासी घमासान भी जोरों पर है. पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की नेता मरियमम नवाज ने कहा है कि इमरान खान अपने राजनीतिक सफर के आखिरी पड़ाव में हैं.

मरियम नवाज ने इमरान खान पर किया जबानी हमला, राजनीतिक करियर पर उठाया बड़ा सवाल

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान के राजनीतिक करियर के अंत की बात कही.
जियो न्यूज की खबर के मुताबिक, पीएमएल-एन की वारिस ने गुजरांवाला में अपनी पार्टी के सम्मेलन के दौरान उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, इमरान खान अब अपने अंत तक पहुंच चुके हैं.

उसने सवाल किया कि पीटीआई प्रमुख के सहायक एक ऐसे व्यक्ति को क्यों बचाना चाहते हैं, जो पहले ही डूब चुका है. जियो न्यूज के मुताबिक उन्होंने कहा, मैं फैसिलिटेटर्स से पूछना चाहता हूं कि वे एक ऐसे व्यक्ति को क्यों बचाना चाहते हैं जिसके कारण देश का भाग्य डूब गया है. वह व्यक्ति खुद डूब गया, लेकिन आप लोग अपनी नौकरी खोने पर क्यों तुले हुए हैं?

पीटीआई के 'जेल भरो आंदोलन' पर चुटकी लेते हुए, पीएमएल-एन नेता ने कहा, जेल भरो आंदोलन कभी शुरू नहीं हुआ. उन्होंने इसे कैसे निलंबित कर दिया? जब नेता 'जमानत पार्क' में बैठे हैं, कार्यकर्ता जेलों को क्यों भरना चाहेंगे?

यह भी पढ़ें: कम उम्र की लड़कियों को इस्लाम में परिवर्तित कर रहा पाकिस्तान, UNRC में भारत ने लगाई लताड़

मरियम ने अपने भाषण में राज्य संस्थानों का अपमान करने के लिए उनके खिलाफ दर्ज मामले का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें बिना किसी का नाम लिए, जो उन्होंने कहा उससे समस्या है लेकिन पीटीआई के ऑडियो लीक की सामग्री के बारे में चिंतित नहीं हैं. जिनमें पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री परवेज इलाही भी शामिल हैं, जो पिछले कई महीनों में सामने आए हैं.

उन्होंने इलाही, पीटीआई पंजाब की नेता यास्मीन राशिद और वरिष्ठ उपाध्यक्ष फवाद चौधरी का नाम लिया और पूछा कि क्या वह उनके ऑडियो में बोल रही हैं. पीएमएल-एन नेता ने इस्लामाबाद न्यायिक परिसर में पीटीआई कार्यकर्ताओं के हिंसक विरोध का जिक्र करते हुए कहा, अब यह मत कहो कि आपने अदालत के बाहर जो ट्रक खड़ा किया था, वह मरियम नवाज चला रही थी.

Zee Salaam Live TV:

Trending news