Greece Train Accident: आपस में भिड़ी दो ट्रेनें, अब तक 26 की मौत, अस्पतालों में इमरजेंसी लागू
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1590936

Greece Train Accident: आपस में भिड़ी दो ट्रेनें, अब तक 26 की मौत, अस्पतालों में इमरजेंसी लागू

Greece train Accident: ग्रीस में बड़ा ट्रेन हादसा पेश आया है, हादसे में अब तक 26 लोगों की मौत हो गई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि मरने वालों की तादाद में इज़ाफा हो सकता है. 

Greece Train Accident: आपस में भिड़ी दो ट्रेनें, अब तक 26 की मौत, अस्पतालों में इमरजेंसी लागू

Greece Train Accident: ग्रीस में दो ट्रेनों के आपस में टकराने से कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई और 85 अन्य घायल हो गए. विदेशी समाचार एजेंसी के मुताबिक हादसा राजधानी एथेंस और थेसालोनिकी के बीच हुआ जब एथेंस से लगभग 235 मील उत्तर में टेम्पी के पास एक यात्री ट्रेन एक मालगाड़ी से टकरा गई. पुलिस ने बताया कि हादसे की वजह से कई बोगियां पटरी से उतर गईं, जिनमें से 3 में आग लग गई.

fallback

दमकल विभाग के प्रवक्ता के मुताबिक हादसे में 26 लोगों की मौत हुई है और कम से कम 85 लोग घायल हुए हैं. अस्पताल के अफसरों का कहना है कि जख्मियों में से 25 की हालत गंभीर है. अफसरों ने कहा कि जख्मी मुसाफिरों यात्रियों को अस्पतालों में ले जाने के लिए आसपास के शहरों से एंबुलेंस बुलाई गई है, जबकि बचाव कार्य अभी भी चल रहा है. खबरों के मुताबिक, सरकारी अफसरों का कहना है कि हादसे के बाद बचाव में मदद के लिए सेना बुलाई गई है, जबकि अस्पतालों में इमरजेंसी लागू कर दी गई है.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कई लोगों को आग बुझाने के बाद बेहोशी का हालत में बाहर निकाला गया है. सोशल मीडिया पर इस घटना की तस्वीरों और वीडियो बड़े लेवल पर शेयर हो रही हैं. तस्वीरों/वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह ट्रेन के डिब्बों आग से दहक रहे हैं. इसके अलावा कुठ डिब्बे पटरी से भी उतरे हुए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पटरी से उतरी हुई गाड़ियां, टूटी हुई खिड़कियां धुएं की वजह से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं. जबकि बचावकर्मी फंसे हुए यात्रियों की तलाश करने की कोशिश कर रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news