तस्वीर देखकर आपको भी आएगी हंसी, लेकिन रोने को मजबूर कर देगी वजह
Advertisement

तस्वीर देखकर आपको भी आएगी हंसी, लेकिन रोने को मजबूर कर देगी वजह

पहले तो लोगों ने इस तस्वीर को मजे लेने के लिए खूब शेयर किया लेकिन जैसे-जैसे इस तस्वीर की सच्चाई के बारे में पता चलता गया वैसे-वैसे लोग दूल्हे की किस्मत पर अफसोस करने लगे

तस्वीर देखकर आपको भी आएगी हंसी, लेकिन रोने को मजबूर कर देगी वजह

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक दूल्हा और दुल्हन की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर को देखकर एक बार आप भी सोचने को मजबूर हो जाएंगे. साथ ही जब आपको इसकी हकीकत पता चलेगी तो दूल्हे की किस्मत पर अफसोस भी करेंगे. 

यह भी पढ़ें: कैंसिल होने वाले हैं बोर्ड एग्जाम? एक लाख से ज्यादा छात्रों ने याचिका पर किए हस्ताक्षर

वायरल हो रही तस्वीर में एक दूल्हा और दुल्हन एक सोफे बैठे हैं. इस तस्वीर में दुल्हन तो ट्रिडिशनल लिबास पहने बैठी है लेकिन दूल्हे ने सिर्फ लोअर पहना हुआ है और वो जख्मी हालत में भी है. पहले तो लोगों ने इस तस्वीर को मजे लेने के लिए खूब शेयर किया लेकिन जैसे-जैसे इस तस्वीर की सच्चाई के बारे में पता चलता गया वैसे-वैसे लोग दूल्हे की किस्मत पर अफसोस करने लगे.

एक खबर में रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि यह तस्वीर इंडोनेशिया की है और शादी से ठीक पहले ही दूल्हा एक हादसे का शिकार हो जाता है. जिसमें वो शदीद तौर पर जख्मी हो जाता है. दूल्हा इतनी बुरी तरह जख्मी हो जाता है कि वो कपड़े पहनने के लायक नहीं रहता. लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद उसने अपनी शादी की और शादी में इस हालत में पहुंचा. 

यह भी पढ़ें: चुनाव प्रचार के दौरान मास्क न लगाने पर हाईकोर्ट सख्त, केंद्र और चुनाव आयोग को भेजा नोटिस

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. अब तक इस तस्वीर को 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि 2500 से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news