जावेद अख्तर ने पाकिस्तान पर किया तीखा हमला, कंगना ने लिखी दिल जीत लेने वाली बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1581157

जावेद अख्तर ने पाकिस्तान पर किया तीखा हमला, कंगना ने लिखी दिल जीत लेने वाली बात

Kangana Ranaut On Javed Akhtar: जावेद अख्तर ने पाकिस्तान पर तीखा हमला बोला है. इस पर कंगन रनौत ने उनकी तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उन पर सरस्वती की कृपा है. 

जावेद अख्तर ने पाकिस्तान पर किया तीखा हमला, कंगना ने लिखी दिल जीत लेने वाली बात

Kangana Ranaut On Javed Akhtar: गीतकार जावेद अख्तर ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ जमकर हमला बोला. इससे उनकी पाकिस्तान में तो किरकिरी हुई लेकिन भारत में उनकी वाहवाही हो रही है. जावेद के पाकिस्तान पर हमला करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानाउत ने तारीफ की है. कंगना ने 26/11 के आतंकवादी हमलों के बारे में जावेद अख्तर के कमेंट की तारीफ की है. जावेद अख्तर ने पाकिस्तान में ही जाकर कहा कि 26/11 के हमलावर पाकिस्तानी थे. 

कंगना ने की जावेद की तारीफ

कंगना ने जावेद अख्तर का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि "जब मैं जावेद साहब की शायरी सुनती हूं तो लगता था ये कैसे मां स्वरसती जी की पे इतनी कृपा है, लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान मैं तभी तो खुदाई होती है उनके साथ में... जय हिंद @Javedakhtarjadu साहब... घर में घुस के मार.. हा हा."

पाकिस्तानी थे हमलावर

दरअसल जावेद अख्तर फैज अहमद फैज की याद में एक प्रोग्राम में बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि "मुंबई में 26/11 जैसे हमले देखने के बाद के हमलों को देखने के बाद भारतीयों से इसको भूलने की उम्मीद करना गलत है. हमलावर नॉर्वे, या मिस्र से नहीं थे. वे अभी भी आपके देश में मौजूद हैं, इसलिए अगर कोई भारतीय इस बारे में शिकायत करे तो आपको नाराज नहीं होना चाहिए." उन्होंने आगे कहा कि "भारत ने अतीत में कई पाकिस्तानी कलाकारों की मेजबानी की है, लेकिन पाकिस्तान ने कभी भी लता मंगेशकर की मेजबानी नहीं की है."

जावेद अख्तर के खिलाफ शिकायत

ख्याल रहे कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ साल 2020 में शिकायत दर्ज कराई थी. जावेद अख्तर का इल्जाम था कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में उनका नाम घसीटा गया था. इसके जवाब में कंगना ने भी उनके ऊपर शिकायत दर्ज कराई थी.

Zee Salaam Live TV: 

Trending news