पाकिस्तान: नाबालिग हिंदू लड़की का अपहरण, मजहब तब्दीली के बाद कराई मुस्लिम शख्स शादी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1256888

पाकिस्तान: नाबालिग हिंदू लड़की का अपहरण, मजहब तब्दीली के बाद कराई मुस्लिम शख्स शादी

Pakistan News: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में एक बार हिंदू लड़की का जबरन धर्म तब्दील कराया गया और उसके बाद मुस्लिम शख्स से शादी की उसकी शादी कराई गई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक 16 वर्षीय लड़की का नाम श्रीमति करीना बताया जा रहा है. 

File PHOTO

Pakistan Hindu Girl: पाकिस्तान में हिंदुओं पर जुल्म की कहानी किसी ने छिपी हुई नहीं है. आए रोज़ वहां गैर मुस्लिमों पर अत्याचार की खबरें सामने आती रहती हैं. हाल ही में एक 16 वर्षीय हिंदू लड़की के अपहरण की खबर सामने आई है. साथ ही उसका जबरन मज़हब तब्दील कराने की बात कही जा रही है. इतना ही नहीं लड़की से इस्लाम कुबूल करवाने के बाद उसकी एक मुस्लिम शख्स से शादी की खबरें भी हैं. यह घटना पाकिस्तान के सिंध की बताई जा रही है. 

घटना को लेकर स्थानीय हिंदू लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है और वो लोग सड़कों पर प्रदर्शन के लिए भी उतर आए हैं. प्रदर्शन का एक वीडियो नायला इनायत ने भी शेयर किया है. नायला इनायत ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"16 वर्षीय हिंदू लड़ी के अपहरण के बाद इस्लाम धर्म कुबूल कराया गया. इसके बाद उसकी एक मुस्लिम शख्स से शादी कराई गई." उन्होंने आगे लिखा,"इस सब के खिलाफ हिंदू समुदाय के लोगों ने नवाबशाह में जरदारी हाउस के बाहर प्रोटेस्ट किया और पूर्व राष्ट्रपति से लड़की की वापसी की अपील की है."

हालांकि पुलिस ने हिंदू समुदाय के सभी आरोपों को खारिज किया है. पुलिस ने अपहरण के दावों को भी सच नहीं माना. पुलिस का कहना है कि लड़की और लड़के के दरमियान मोहब्बत का रिश्ता था. पुलिस ने बताया कि इस हिंदू लड़की का खलील रहमान जोनो नामक मुस्लिम शख्स के साथ प्रेम संबंध था. पुलिस ने दावा किया है कि लड़की रहमान के साथ भागी है. इसके अलावा सिंध पुलिस ने भी यह कहा है कि दोनों ने कराची की अदालत में शादी भी की है.

Watch Viral Video

Trending news