23 साल की उम्र में अलविदा कह गईं मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट, इस तरह हुई मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1683341

23 साल की उम्र में अलविदा कह गईं मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट, इस तरह हुई मौत

साल 2022 में मिस यूनिवर्स की फाइनलिस्ट की 23 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गईं. वह घुड़सवारी कर रही थीं तभी हादसे का शिकार हो गईं.

23 साल की उम्र में अलविदा कह गईं मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट, इस तरह हुई मौत

23 साल की मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट सिएना वियर की ऑस्ट्रेलिया के विंडसर पोलो ग्राउंड्स में घुड़सवारी के बाद मौत हो गई. aceshowbiz.com ने जानकारी दी है कि फैशन मॉडल बृहस्पतिवार यानी 4 मई को इस दुनिया को अलविदा कह गईं. उनके ब्वॉयफ्रेंड टॉम बुल ने इंस्टाग्राम पर उनके मरने की जानकी दी.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि हमने अपने प्यार को प्यार किया वह प्यार से बहुत ज्यादा थी. वियर, सिडनी विश्वविद्यालय से अंग्रेजी साहित्य और मनोविज्ञान में दोहरी डिग्री हासिल की. हादसे के बाद कई हफ्तों तक वो वेस्टमीड अस्पताल में जीवन रक्षक प्रणाली पर थीं. मॉडल की अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट पहले ही उसके दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों की ओर से हार्दिक श्रद्धांजलि से भर चुकी है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्ट्रेस मदीहा इमाम ने भारतीय फिल्म मेकर के साथ रचाई शादी; देखें Photos

मॉडल की आखिरी पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके एक दोस्त ने लिखा कि "जन्नत को आज सबसे खूबसूरत फरिश्ता मिला है. हम आपकी हर चीज को याद करेंगे. मैं तुमसे प्यार करता हूं. मैं खुशनसीब हूं कि मैं आपको जानता हूं. हर चीज के लिए शुक्रिया."

वियर मॉडलिंग में और आगे बढ़ने के लिए लंदन जाना चाहती थीं. स्कूप मैनेजमेंट एजेंसी ने वियर के कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए और कहा कि "हम आपको हमेशा याद रखेंगे." 2022 में ऑस्ट्रेलियन मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में वीर 27 फाइनलिस्टों में से एक थीं और फोटोग्राफर क्रिस ड्वायर ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा कि "आप दुनिया की सबसे दयालु लोगों में से एक थीं. आपने कमरे में रोशनी कर दी और आपके बाद दुनिया अंधेरे से भर गई है. आशा है कि आप जहां भी हों अच्छी हो. हम सभी आपको जानते हैं और प्यार करते हैं. तुम पहले से ही बहुत याद आती हो."

मॉडल तब से घुड़सवारी कर रही हैं जब वह तीन साल की थीं. उन्होंने घुड़सवारी को ही अपना पैशन बताया था. उन्होंने गोल्ड कोस्ट मैग्जीन का बताया था कि "मेरे परिवार को नहीं पता कि मेरे अंदर घुड़सवारी का शौक कहां से आया. लेकिन मैं जब 3 साल की थी तब से घुड़सवारी कर रही हूं. बिना घुड़सवारी के मैं अपनी जिंदगी का तसव्वुर नहीं कर सकती."

Zee Salaam Live TV:

Trending news