Pakistan News: बलूचिस्तान में आतंकियों की कायराना हरकत; बस यात्रियों समेत 11 को उतारा मौत के घाट
Advertisement

Pakistan News: बलूचिस्तान में आतंकियों की कायराना हरकत; बस यात्रियों समेत 11 को उतारा मौत के घाट

Pakistan Terror Attack: पाकिस्तान के बलूचिस्तान सूबे में दहशतगर्दों ने 9 बस मुसाफिरों समेत 11 लोगों का बेरहमी से कत्ल कर दिया. इस घटना पर बलूचिस्तान के सीएम मीर सरफराज बुगती ने गहरे दुख का इजहार करते हुए कि,दहशतगर्दों को किसी हाल भी बख्शा नहीं जाएगा.

 

Pakistan News: बलूचिस्तान में आतंकियों की कायराना हरकत; बस यात्रियों समेत 11 को उतारा मौत के घाट

Balochistan Terror Attack: पाकिस्तान के बलूचिस्तान सूबे में फिर एक बार दहशतगर्दों की कायराना हरकत सामने आई  है. बलूचिस्तान सूबे में दहशत का माहौल नजर आ रहा है. यहां नामालूम दहशतगर्दों ने कम से कम 11 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. जिसमें नौ बस मुसाफिर शामिल हैं. पुलिस ने शनिवार को बताया कि, पहली घटना में हथियारों से लैस हमलावरों ने शुक्रवार को नोश्की जिले में एक हाईवे पर बस रुकवायी और बंदूक का फौज दिखाकर 9 पुरुषों का अगवा कर लिया. एक ऑफिसर ने बताया, कि बाद में इन नौ पुरुषों की बॉडीज नजदीकी पहाड़ी इलाके में एक पुल के करीब से बरामद की गईं. सभी के शरीर पर गोलियों के निशान पाए गए.

दहशतगर्दों को बख्शा नहीं जाएगा: CM
अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, यह बस क्वेटा से ताफ्तान की तरफ जा रही थी. तभी सशस्त्र हमलावर बस रुकवाकर और मुसाफिरों की पहचान करने के बाद नौ पुरुषों को अगवा करके करीब के पहाड़ी इलाकों में ले गए. एक और  अन्य घटना में इसी हाईवे पर एक कार पर फायरिंग की गई, जिसमें दो यात्रियों की मौत हो गई और दो अन्य जख्मी हो गए. बलूचिस्तान के सीएम मीर सरफराज बुगती ने कहा कि, नोश्की हाईवे पर 11 लोगों के कत्ल में शामिल दहशतगर्दों को बख्शा नहीं जाएगा और उन पर जल्द ही शिकंजा कसा जाएगा.

पीड़ित परिवारों के साथ हैं:मोहसिन नकवी
उन्होंने कहा कि, इन दहशतगर्दों का मकसद बलूचिस्तान की अमन को तबाह करना है. होम मिनिस्टर मोहसिन नकवी ने भी घटना की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार इस मुश्किल वक्त में मृतक के परिवारों के साथ हैं और पीड़ित परिवारों के साथ हमदर्दी का इजहार करती है. बता दें कि, अभी तक किसी भी पाबंदीशुदा संगठन ने इन हत्याओं की जिम्मेदारी नहीं ली है. लेकिन इस साल हाल के हफ्तों में प्रतिबंधित संगठनों और दहशतगर्दों के जरिए टेरर अटैक की वारदातों में लगातार इजाफा देखा जा रहा है. इन घटनाओं के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

Trending news