Watch: आज़ादी के जश्न में मर्यादा भूला पाकिस्तान, मां-बेटी से की बदसलूकी
Advertisement

Watch: आज़ादी के जश्न में मर्यादा भूला पाकिस्तान, मां-बेटी से की बदसलूकी

14 अगस्त के दिन जब पाकिस्तान में स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा था तब पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के शाकरपारियान में तीन विदेशी टूरिस्ट के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है. ये टूरिस्ट पाकिस्तान घूमने आए थे लेकिन उन्हें अंदाज़ा नहीं था कि उनकी आंखों में खौफ भर दिया जाएगा.

Watch: आज़ादी के जश्न में मर्यादा भूला पाकिस्तान, मां-बेटी से की बदसलूकी

Pakistan Misbehaved With Tourist: पाकिस्तान ने 14 अगस्त को अपना आज़ादी का जश्न मनाया. आज़ादी वाले दिन पाकिस्तान (Pakistan) की जनता को शायद ये लगा कि उन्हें कुछ भी करने की आज़ादी मिल गई है. दरअसल, 14 अगस्त के दिन जब पाकिस्तान में स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा था तब पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद (Islamabad) के शाकरपारियान (Shakarparian) में तीन विदेशी टूरिस्ट के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है. इन तीन टूरिस्ट में 1 महिला 1 बच्ची और 1 पुरुष शामिल है. ये टूरिस्ट पाकिस्तान घूमने आए थे लेकिन उन्हें अंदाज़ा नहीं था कि उनकी आंखों में खौफ भर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: KBC के एक एपिसोड की मोटी रकम लेते हैं अमिताभ, कुछ एक्टर पूरी फिल्म से भी नहीं कमा पाते

चेहरे पर दिखा ख़ौफ
घटना का वीडियो देख कर हर किसी को खून खौल उठेगा. महिला और बच्ची की आंखों में डर साफ देखा जा सकता है. ये डर उनकी आंखों में पाकिस्तान की जनता ने भरा. घूमने आए तीन विदेशियों को लोगों ने चारों तरफ से घेर लिया इतना ही नहीं कुछ लोग उनके बिल्कुल करीब आकर खड़े हो गए और घूरने लगे. हालांकि कुछ लोग हाथ पकड़ कर उनको महफूज़ जगह पर ले जाने की कोशिश कर रहे है लोकिन लोगों की भीड़ देख महिला और बच्ची बेहद सहम गई थीं. वीडियो को पोस्ट करने वाले अकाउंट का आरोप है कि भीड़ में से कुछ लड़कों ने टूरिस्ट के साथ बदसलूकी भी की थी. इस वीडियो को 2 पार्ट्स में शेयर किया गया है.

 

शरारती तत्वों की हो पहचान
वीडियो सामने आने के बाद लोग गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं साथ ही ये भी मांग कर रहे हैं कि पुलिस इन शरारती तत्वों की पहचान कर उन्हें सज़ा दे. लेकिन पुलिस का कहना है कि इस घटना की जांच के लिए अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. पुलिस ने ये भी कहा कि घटना स्थल पर मौजूद लोगों में से किसी ने भी प्रशासन को इस बारे में ख़बर नहीं दी थी.

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news