'Pakistani Roadies' के होस्ट वकार जका ने किया बड़ा घोटाला! US पहुंच कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1524380

'Pakistani Roadies' के होस्ट वकार जका ने किया बड़ा घोटाला! US पहुंच कही ये बात

Pakistani Roadies Host: पाकिस्तानी रोडीज के नाम से भारत में मशहूर शो के एंकर वकार जका ने बड़ा घोटाला किया है. उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट भी जारी हो गया है. पढ़ें पूरी खबर 

'Pakistani Roadies' के होस्ट वकार जका ने किया बड़ा घोटाला! US पहुंच कही ये बात

Pakistani Roadies Host: तथाकथिक 'पाकिस्तानी रोडीज" के नाम से फेमस शो 'लिविंग ऑन दी एज' के होस्ट वक़ार जका की मुसीबतें बढ़ गई हैं. उनपर आरोप लगा है कि उन्होंने 86 मिलियन रुपयों को क्रिप्टोक्रंसी स्कैम किया है. उनके खिलाफ जुडीशियल मजिस्ट्रेट ने एक गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है. डॉन न्यूज के अनुसार ज़ाका को उनके बैंक खाते से कथित वर्चुअल मनी से संबंधित लेनदेन की जांच के सिलसिले में संघीय जांच एजेंसी (FIA) पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

मजिस्ट्रेट ने सुनाया आदेश

आपको बता दें जब न्यायिक मजिस्ट्रेट (पूर्व) रमेश कुमार ने सुनवाई के लिए मामला उठाया, तो एफआईए के विशेष लोक अभियोजक ने एक बयान दायर किया जिसमें कहा गया कि 22 दिसंबर, 2022 को अदालत द्वारा जारी गिरफ्तारी वारंट पर एक्शन नहीं लिया गया. क्योंकि प्रशासन को उनके ठिकाने के बारे में जानकारी नहीं है.

वकार जका है फरार?

वकार जका ने अपना वकीलनामा कोर्ट के सामने पेश करते हुए कहा कि आरोपी कोर्ट में पेश नहीं हो पाएगा. इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहबा कि वह अपने एक प्रोफेशनल काम के लिए युनाइटेड स्टेट गए हुए हैं. उन्होंने कुछ दिन कोर्ट की सुनवाई में पेश ना होने की वजह से माफा मांगी है. जिसके बाद अदालत ने वकील से कहा कि वह अपने मुवक्किल की अनुपस्थिति को माफ करने के लिए याचिका की विचारणीयता पर पहले दलीलें दें और मामले की अगली सुनवाई 19 जनवरी को तय की गई है.

आपको बता दें वकार जका काफी सुर्खियों में रहते हैं उन्हें उनके खराब बर्ताव और ऊल जलूल बयानों के लिए भी जाना जाता है. उनके शो लिविंग ऑन दी एज को भी सोशस मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. आरोप लगे थे कि उन्होंने ये शो भारत के लिविंग ऑन दी एज से कॉपी किया है. बता दें सोशल मीडिया पर वकार की काफी फजीहत हो रही है. 

Trending news