सलमान खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस बोले- फिर किसी के प्यार में पड़ गया भाई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1640667

सलमान खान ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस बोले- फिर किसी के प्यार में पड़ गया भाई

Salman Khan flaunts chiselled abs in new shirtless picture: अभिनेता सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई शर्टलेस तस्वीर में शेयर की है, जिसमें वह तराशे हुए एब्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. फैंस इस तस्वीर पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सलमान खान

मुंबईः सलमान खान की नई फिल्म  'किसी का भाई किसी का जान’ का ट्रेला आउट हो चुका है, जिसे प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इसके साथ ही सलमान खान ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपना एक शर्टलेस फोटोग्राफ शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस के बीच तहलका मच गया है. यूं तो बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी लगभग सभी फिल्मों में अपने सिक्स-पैक एब्स दिखाते हैं जिसे देखकर दर्शक पागल हो जाते हैं, लेकिन नई तस्वीर में सलमान खान ने जो सिक्स-पैक एब्स दिखाया है वह बिल्कुल अलग है. इस तरह की बॉडी शेप में सलमान को पहले किसी ने नहीं देखा होगा. 

तस्वीर में सलमान को सोफे पर बैठे देखा जा सकता है. जैसे ही उन्होंने तस्वीर शेयर की प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल और फायर इमोजी की भरमार लगा दी. फैंस उनकी तस्वीर पर तरह-तरह से कमेंट कर रहे हैं. 
'बिग बॉस’ प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल ने कमेंट किया, “माशाअल्लाह." एक प्रशंसक ने टिप्पणी की “लव यू भाई," एक अन्य यूजर ने लिखा, “हमेशा के लिए प्रेरणादायक."  एक यूजर ने लिखा, "लगता है भाई फिर किसी के प्रेम में पड़ गया. एक दिन जरूर आपको अपना सच्चा प्यार मिलेगा.’’ 

इस बीच, काम के मोर्चे पर बात करें तो सलमान खान की अगली पारिवारिक मनोरंजन फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान’ में अभिनेता पूजा हेगड़े के साथ नजर आने वाले हैं.फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद 2023 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इससे पहले सलमान ने 'किसी का भाई किसी की जान’’ का टीजर शेयर किया था. उन्होंने दमदार डायलॉग से अपने किरदार का इं्रट्रो दिया है. पूजा हेगड़े ने उनसे पूछा, “वैसे आपका नाम क्या है?"  इसके जवाब में सलमान खान ने कहा, "मेरा कोई नाम नहीं है, लेकिन मैं भाईजान नाम से जाना जाता हूं, क्योंकि मैं उनके लिए गुंडों से लड़ता हूं.’’ इस फिल्म के अलावा सलमान खान के पास कटरीना कैफ के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3’ भी है.  

Zee Salaam

Trending news