उर्फी ने इस्लाम को लेकर कही बड़ी बात, यूजर बोला- आपकी रानी कंगना भी नहीं बचाने आएंगी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1565394

उर्फी ने इस्लाम को लेकर कही बड़ी बात, यूजर बोला- आपकी रानी कंगना भी नहीं बचाने आएंगी

Urfi Javed on Islam: रिवीलिंग ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने इस्लाम और हिंदू धर्म को लेकर बड़ी बात कही है. पढ़िए क्या कहा

उर्फी ने इस्लाम को लेकर कही बड़ी बात, यूजर बोला- आपकी रानी कंगना भी नहीं बचाने आएंगी

Urfi Javed on Islam: उर्फी जावेद अपने बेहद अजीब-अजीब कपड़ों की वजह से हमेशा मीडिया और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बिगबॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर चर्चा में बना रहना जानती हैं. आए रोज़ उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे, जिनमें वो अतरंगीं लिबास पहने नजर आती हैं. लेकिन कभी-कभी वो अपने बयानों की वजह से भी सुर्खियों बटोर लेती है. हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है. 

दरअसल उन्होंने इस्लाम हिंदू या किसी भी धर्म को लेकर अपना नजरिया सामने रखा है. जिसकी वजह उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं. वो लोग जो उनके मुसलमान समझते हैं ऐसे लोगों को उर्फी जावेद ने बड़ा जवाब दिया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा,"इससे पहले कि हिंदू कट्टरपंथी मुझपर हमला करना शुरू कर दें, उससे पहले मैं आपको यह बता दूं कि मैं इस्लाम या फिर किसी भी धर्म को नहीं मानती."

Ravindra Jadeja ने गेंद फेंकने से पहले की कुछ गड़बड़! बॉल से छेड़छाड़ का लगा आरोप, देखिए VIDEO

fallback

उर्फी जावेद अपने ट्वीट में आगे लिखती हैं कि मैं यह नहीं चाहती कि लोग अपने मज़हब की वजह से लड़ें. उर्फी जावेद का यह ट्वीट वायरल हो गया और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे. इस बीच उन्होंने एक यूजर को जवाब देते हुए लिखा कि मैं नास्तिक हूं. उर्फी जावेद ने यह जवाब उस सवाल पर दिया जिसमें सैफ नाम के यूजर ने लिखा था,"उन्हें परवाह नहीं है कि आप कितने धार्मिक हैं, इसलिए उन्हें खुश करने के लिए गर्व से खुद को इस्लाम से दूर करने का कोई मतलब नहीं है. आपका नाम ही आपको अलग बनाने के लिए काफी है. डट जाइए, क्योंकि आपकी रानी कंगना भी आपको बचाने नहीं आएंगी."

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सही मायने में मैं चाहता हूं कि यह महिला और उसके जैसी अन्य महिलाएं अफगानिस्तान जैसे देशों में उतरें. यह बहुत मजेदार होगा. इसके जवाब में उर्फी जावेद लिखती हैं कि सही मायने में मैं आपकी तरह नकली आईडी चाहती हूं जो महिलाओं के खिलाफ हिंसा को उसी परिणाम का सामना करना चाहते हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news