PNB घोटाले से 'बदनाम' हुईं प्रियंका-अनुष्का, नीरव मोदी से रहा ये 'खास' कनेक्शन
Advertisement

PNB घोटाले से 'बदनाम' हुईं प्रियंका-अनुष्का, नीरव मोदी से रहा ये 'खास' कनेक्शन

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की अरबपति हस्तियां नीरव मोदी के क्लाइंट रहे हैं. उनका सीधे तौर पर तो नीरव मोदी से कनेक्शन नहीं था. लेकिन, घोटाले खुलने के बाद से उनका नाम भी 'बदनाम' हुआ है.

प्रियंका और अनुष्का शर्मा दोनों नीरव मोदी ब्रांड का प्रोमोशन कर चुकी हैं.

नई दिल्ली: 'द डायमंड किंग' के नाम से मशहूर नीरव मोदी पीएनबी घोटाले का पैसा लेकर फरार हैं. सीबीआई से लेकर और जांच एजेंसियां उनसे जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ कर रही हैं. इसी दौरान कुछ लोगों ने यह भी कहा कि क्या नीरव मोदी ब्रांड से जुड़े बॉलीवुड स्टार्स  से पूछताछ नहीं होनी चाहिए. इसमें सबसे पहला नाम प्रियंका चोपड़ा का आया, जो नीरव मोदी की कंपनी की ब्रांड एम्बेसेडर हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई अरबपति हस्तियां नीरव मोदी के क्लाइंट रहे हैं. उनका सीधे तौर पर तो नीरव मोदी से कोई कनेक्शन नहीं था, लेकिन घोटाले में नाम आने के बाद उनका नाम भी 'बदनाम' हुआ है.

  1. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक कई हस्तियां रही हैं नीरव मोदी की क्लाइंट
  2. नीरव मोदी का नाम घोटाले में आने के बाद सेलिब्रिटी भी हुए 'बदनाम'
  3. प्रियंका चोपड़ा ने भी नीरव मोदी पर लगाया है धोखाधड़ी का आरोप

क्यों बदनाम हुए सेलिब्रिटीज
दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से लेकर हॉलीवुड की केट विंसलेट तक नाम नीरव मोदी से जुड़ा है. ये सभी नीरव मोदी के क्लाइंट रहे हैं. लेकिन, पीएनबी घोटाले के तुरन्त बाद सेलिब्रिटीज भी अपना पल्ला झाड़ना शुरू कर दिया है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी नीरव मोदी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. इकनोमिक्‍स टाइम्‍स की खबर के अनुसार प्रियंका की मैनेजमेंट टीम ने आरोप लगाया है कि उन्‍हें उनके विज्ञापनों के लिए उतना पैसा नहीं दिया गया, जितना कॉन्ट्रैक्ट में लिखा गया था.

ये भी पढ़ें: 1 साल पहले छप गई थी 'PNB महाघोटाले' पर किताब, खुला था नीरव और मेहुल चोकसी का नाम!

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी करार तोड़ने में लगे
बता दें कि नीरव मोदी की कंपनी के हीरों के विज्ञापन में प्रियंका चोपड़ा के अलावा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी नजर आए थे. लेकिन, पीएनबी घोटाले की खबर आने के बाद से ही सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी नीरव मोदी की कंपनी से करार तोड़ने में लगे हैं. सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ ने इसके लिए लीगल नोटिस भी तैयार करा लिया है.

ये भी पढ़ें: RBI का सनसनीखेज खुलासा, हर 4 घंटे में बैंक का एक कर्मचारी करता है 'घोटाला'

आइये जानते हैं कौन से सेलिब्रिटी रह चुके हैं नीरव मोदी के क्लाइंट

fallback

अनुष्का शर्मा भी क्लाइंट
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नीरव मोदी के कलेक्शन को पहन चुकी हैं. उसकी क्लाइंट लिस्ट में इनका नाम भी शामिल है. आपको बता दें लक्स गोल्डन रोज अवार्ड के दौरान अनुष्का शर्मा ने नीरव मोदी ब्रांड के ईयरिंग और ब्रॉकेड रिंग पहनी थी.

Bollywood Celebrities connection with Nirav Modi

मीरा राजपूत का भी नाम
नीरव मोदी ब्रांड का नाम शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से भी जुड़ा. दरअसल, मीरा राजपूत ने भी अपने रिसेप्शन के लिए नीरव मोदी ब्रांड की ज्वैलरी पहनी थी.

fallback

केट विंसलेट
मशहूर हॉलीवुड फिल्म टाइटेनिक की एक्ट्रेस केट विंसलेट भी नीरव मोदी की क्लाइंट रही हैं. उन्होंने भी एक इवेंट के दौरान नीरव मोदी ब्रांड की ज्वैलरी पहनी थी.

Bollywood Celebrities connection with Nirav Modi

लीजा हेडन
सुपर मॉडल एक्ट्रेस लीजा हेडन, नीरव मोदी ब्रांड की ज्वैलरी प्रोमोट करते कई बार देखी जा चुकी हैं. लीजा हेडन भी कई प्रिंट विज्ञापनों में दिखीं. वे विदेश में नीरव ब्रांड का चेहरा रही हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क में इसे लॉन्च किया था.

fallback

सोनम कपूर
फैशन आइकन सोनम कपूर को भी कई बार नीरव मोदी के ज्वैलरी ब्रांड को प्रमोट करते देखा गया है.

Bollywood Celebrities connection with Nirav Modi

ये भी पढ़ें: बड़ा खुलासा: 'हनी ट्रैप' से हुआ था PNB फ्रॉड! नीरव की पत्नी थी असली मास्टरमाइंड!

निम्रत कौर
देश ही नहीं दुनियाभर के कई मशहूर हस्तियों ने इस ब्रांड की ज्वैलरी का प्रोमोशन भी किया है. इसमे एक्ट्रेस निम्रत कौर का नाम भी शामिल है. निम्रत कौर को कई ईवेंट में नीरव मोदी के साथ भी देखा गया है.

Trending news