Video: काजल रघवानी और आकाश सिंह का धमाकेदार अंदाज, आ गया 'भौजी पटनिया' का Trailer
Advertisement
trendingNow1401501

Video: काजल रघवानी और आकाश सिंह का धमाकेदार अंदाज, आ गया 'भौजी पटनिया' का Trailer

फिल्‍म 'भौजी पटनिया' के ट्रेलर में जबरदस्‍त एक्‍शन नजर आ रहा है, लेकिन यह एक्‍शन फिल्‍म का हीरो नहीं, बल्कि हीरोइन काजल रघवानी करती नजर आ रही हैं.

फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्‍ली: भोजपुरी सिनेमा में काफी मजेदार विषयों पर लेकर फिल्‍में बनती हैं. हाल ही में इच्‍छाधारी सांपों की कहानी लेकर फिल्‍म 'नागराज' का ट्रेलर सामने आया और फिल्‍म 'भौजी पटनिया' का ट्रेलर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. हाल ही में रिलीज हुआ फिल्‍म 'भौजी पटनिया' के ट्रेलर में जबरदस्‍त एक्‍शन नजर आ रहा है, लेकिन यह एक्‍शन फिल्‍म का हीरो नहीं, बल्कि हीरोइन काजल रघवानी करती नजर आ रही हैं. काजल इस ट्रेलर में गुंडों को मारती और बुलैट चलाती हुई नजर आ रही हैं.

काजल रघवानी भोजपुरी सिनेमा का प्रसिद्ध नाम हैं. इस फिल्‍म में काजल रोमांस के साथ ही एक्‍शन का जबरदस्‍त डोज देती नजर आ रही हैं. काजल के साथ ही भोजपुरी की 'सनी लियोन' कहलाने वाली एक्‍ट्रेस पल्‍लवी सिंह भी इस फिल्‍म में नजर आने वाली हैं. पल्‍लवी ने हाल ही में अपनी ग्रेजुएशन पूरी करते ही इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू की. इस फिल्‍म में भौजी बनी काजल रघवानी एक दमदार किरदार में नजर आएंगी. वह गांव की सरपंच भी बनी नजर आएंगी. आप भी देखें फिल्‍म 'भौजी पटनिया' का ट्रेलर.

फिल्म 'भौजी पटनिया' की शूटिंग मधुबनी में शुरू हुई है. काजल रघवानी की बात करें तो 'भौजी पटनिया' के अलावा काजल 'दुल्‍हनिया गंगा पार के' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में काजल की जोड़ी भोजपुरी स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ नजर आएगी. 'दुल्‍हनिया गंगा पार के' 18 मई को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news