बजरंगी भाईजान में 'बजरंगबली के भक्त' सलमान ने मचाया धमाल
Advertisement
trendingNow1258939

बजरंगी भाईजान में 'बजरंगबली के भक्त' सलमान ने मचाया धमाल

सलमान खान की आगामी फिल्म बजरंगी भाईजान का टीजर धमाल मचा रहा है। 'बजरंगी भाईजान' के टीजर में सलमान एक हिंदू युवक की भूमिका निभाई है। सलमान खान इस फिल्म में बजरंग बली यानी हनुमान जी के उपासक बने है। फिल्म का फिल्मांकन बड़े ही दमदार और शानदार अंदाज में दिख रहा है। इस टीजर को कई बॉलीवुड हस्तियों ने सराहा है।

तस्वीर के लिए साभार- मूवी स्टील

नई दिल्ली: सलमान खान की आगामी फिल्म बजरंगी भाईजान का टीजर धमाल मचा रहा है। 'बजरंगी भाईजान' के टीजर में सलमान एक हिंदू युवक की भूमिका निभाई है। सलमान खान इस फिल्म में बजरंग बली यानी हनुमान जी के उपासक बने है। फिल्म का फिल्मांकन बड़े ही दमदार और शानदार अंदाज में दिख रहा है। इस टीजर को कई बॉलीवुड हस्तियों ने सराहा है।

इस टीजर की शुरूआत में एक पाकिस्तानी बच्ची दिखाई गई है जो भारत में खो जाती है। टीजर के अंदर सलमान खान को एक बड़े दिलवाला आदमी और बजरंगबली का भक्त दिखाया गया है जो उस बच्ची को उसके मां-बाप से मिलवाने पाकिस्तान लेकर जाता है। इसमें करीना कपूर बेहद खूबसूरत दिखी है।
  
'बजरंगी भाईजान' इस ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कबीर खान निर्देशित 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग कश्मीर, मंडावा और दिल्ली में हुई है। फिल्म एक मुस्लिम लड़के और एक ब्राह्मण लड़की की कहानी है। इसमें करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी अहम भूमिका है। 
 

Trending news