Photos: कोंकणी दीपिका पादुकोण पर चढ़ा रणवीर सिंह का सिंधी रंग, यूं बनीं खूबसूरत दुल्‍हन
Advertisement
trendingNow1470085

Photos: कोंकणी दीपिका पादुकोण पर चढ़ा रणवीर सिंह का सिंधी रंग, यूं बनीं खूबसूरत दुल्‍हन

बुधवार को दीपिका के होमटाउन यानी बेंगलुरू में इन दोनों का वेडिंग रिसेप्‍शन होने जा रहा है.

(फोटो साभार @ranveersingh/Instagram)

नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में हुई अपनी शादी के उन सारे पलों को तस्‍वीरों के रूप में सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अभी तक इस शादी के महज दो ही फोटो सामने आए थे, जो दीपिका और रणवीर ने ही शेयर किए थे. लेकिन अब इस जोड़ी ने आखिरकार अपने फैंस के सामने इस शादी की खूबसूरत झलक रख ही दी है. लगभग हफ्तेभर पहले ही शादी के बंधन में बंधा बॉलीवुड सुपरस्‍टार जोड़ा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के रिसेप्‍शन के लिए मंगलवार को बेंगलुरू रवाना हुआ. यह दोनों कुछ देर पहले ही बेंगलुरू पहुंचे हैं और अब दीपिका रणवीर ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम पर अलग-अलग तस्‍वीरें शेयर की हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर ने कुछ देर पहले ही इस शादी की कई खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं. अपनी मेहंदी से लेकर कोंकणी और सिंधी शादी तक की कई खूबसूरत तस्‍वीरें दीपिका और रणवीर ने शेयर की हैं. तस्‍वीरों में दीपिका और रणवीर बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं.

fallback

इन दोनों की सिंधी शादी 15 नवंबर को इटली में हुई. इस शादी में दीपिका बिलकुल सिंधी दुल्‍हन के तौर पर सजी और लाल रंग के खुबसूरत लहंगे में नजर आईं.

fallback

रणवीर भी सिंधी शादी में डिजाइनर सब्‍यसाची की खूबसूरत शेरवानी में नजर आए.

deepika padukone

बता दें कि बुधवार को दीपिका के होमटाउन यानी बेंगलुरू में इन दोनों का वेडिंग रिसेप्‍शन होने जा रहा है.

fallback

वहीं दीपिका ने अपनी कोंकणी शादी की तस्‍वीरें शेयर की हैं. एक तस्‍वीर में यह दोनों शादी की रस्‍में निभाते और मस्‍ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं.

fallback

रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की है. इन दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की है. इन दोनों ने अपनी शादी काफी प्राइवेट तरीके से की है और इनकी शादी की पहली तस्वीर दीपिका और रणवीर ने ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर की थी. बता दें कि बेंगलुरू के रिसेप्‍शन के बाद 28 नवंबर के मुंबई में भी इनका ग्रैंड रिसेप्‍शन होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news