नए शो की वापसी के साथ कपिल शर्मा ने किया शादी की डेट का ऐलान, इस दिन बनेंगे दूल्‍हा
Advertisement
trendingNow1472515

नए शो की वापसी के साथ कपिल शर्मा ने किया शादी की डेट का ऐलान, इस दिन बनेंगे दूल्‍हा

कपिल ने अपनी शादी की ऐलान सोशल मीडिया पर एक कार्ड के जरिए किया है. कुछ देर पहले ही सोनी चैनल ने कपिल शर्मा के नए शो का पहला प्रोमो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया.

फोटो साभार Instagram

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. दीपिका-रणवीर की शादी हो चुकी है और प्रियंका और निक की शादी की तैयारियां जोरों पर है. इस बीच अब कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी की डेट भी सामने आ गई है. अभी तक खबरें थीं कि कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ इसी साल के आखिर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. लेकिन अब कपिल ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. यानी जल्‍द ही अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ टीवी पर वापसी करने जा रहे कपिल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

कपिल ने अपनी शादी की ऐलान सोशल मीडिया पर एक कार्ड के जरिए किया है, जिसमें लिखा गया है, 'अपने माता-पिता के आशिर्वाद और काफी प्रसन्नता के साथ हमें आपको बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं और गिनी 12 दिसंबर, 2018 को प्रेम, सम्‍मान और साथ के नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. हम इस मौके पर आप सब के आशिर्वाद की कामना करते हैं.'

बता दें कि कपिल ने हाल ही में मंगेतर गिनी के जन्‍मदिन पर एक इमोशनल पोस्‍ट शेयर की थी. कपिल ने गिन्नी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा है, 'हमेशा जीवन की हर स्थिति में मेरे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए धन्यवाद, मुझे एक बेहतर व्यक्ति बनाने के लिए धन्यवाद, बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद जन्मदिन मुबारक हो... आई लव यू...'

fallback

बता दें कि कुछ घंटों पहले ही सोनी चैनल ने कपिल शर्मा ने शो के दूसरे सीजन का पहला प्रोमो शेयर किया है. यूं तो कपिल का यह शो कॉमेडी है, लेकिन इसका पहला प्रोमो काफी इमोश्‍नल करने वाला है. प्रोमों में कपिल और उनके दर्शकों के बीच के इमोश्‍नल फेक्‍टर को इस्‍तेमाल किया गया है. प्रोमों में दिखाया गया है कि कैसे कपिल के इस शो ने लोगों को जिंदगी में खुशियां भरी और अलग-अलग लोगों को साथ लाया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news