Bollywood News Live: वेंटिलेटर पर टीवी एक्ट्रेस की बहन, विद्या बालन का नेपोटिज्म पर कमेंट!
Advertisement

Bollywood News Live: वेंटिलेटर पर टीवी एक्ट्रेस की बहन, विद्या बालन का नेपोटिज्म पर कमेंट!

Bollywood News in Hindi Live: विद्या बालन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नेपोटिज्म पर कमेंट किया है. तो वहीं दीपिका पादुकोण ने वेकेशन से नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन नई फिल्म 'दो और दो प्यार' के लिए खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. नई फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले विद्या बालन ने एक इंटरव्यू दिया है. जहां उन्होंने नेपोटिज्म पर ऐसा कमेंट कर डाला है, जिससे सुन हर कोई हैरान रह गया है. विद्या ने इंडियन एक्सप्रेस एक्सप्रेसो में नेपोटिज्म पर कहा- मुझे नहीं पता कि मैं इस सवाल का जवाब कैसे दूं, क्योंकि मैं किसी नेपोटिज्म की वजह से यहां नहीं हूं, इंडस्ट्री किसी के बाप की नहीं है, नहीं तो हर बाप का बेटा, हर बाप की बेटी सक्सेसफुल होते. विद्या बालन के इंटरव्यू के साथ दीपिका पादुकोण की नई फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस अपनी टैन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. विद्या और दीपिका के साथ-साथ अक्षय कुमार औऱ अजय देवगन अपनी नई फिल्मों के लिए खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

13 April 2024
23:28 PM

तमन्ना भाटिया से कृति सेनन-तापसी पन्नू तक... सेलेब्स ने अपने लुक्स से फैंस को बनाया दीवाना; कैमरे में कैद हुआ सितारों का शानदार अंदाज

Celebs Looks: अक्सर ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों के धांसू अंदाज और लुक्स वायरल रहते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी ही फोटो वायरल हो रही हैं, जिसको देखने से ऐसा लगता है जैसे पूरा बॉलीवुड एक जगह इकट्ठा हो गया है और अपनी चांदनी से पूरी मुंबई को चमका रहा हो.

fallback

 

22:18 PM

Dil Dariya: 'फौजी' से पहले शाहरुख खान ने इस सीरियल से की थी शुरुआत, कहानी ने जीत लिया था दर्सकों का दिल

Tv Show Dil Dariya: शाहरुख खान के सभी फैंस ये अच्छी तरह से जानते हैं कि शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी, लेकिन ज्यादातर लोगों ये पता है कि उन्होंने 'फौजी' से टीवी की दुनिया में डेब्यू किया था, जो कि गलत है. शाहरुख का सबसे पहला टीवी शो 'दिल दरिया' था. 

fallback

 

21:17 PM

जब चंबल के डाकुओं से हुआ था अक्षय कुमार का सामना, अगर हो जाती कोई चूक तो मार देते गोली

Bollywood Retro: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक बार अक्षय का सामना चंबल के डाकुओं से हुआ था, जिन्होंने उनकी पूरी ट्रेन को लूट लिया था. ऐसे में एक्टर ने कैसे बचाई अपनी जान चलिए जानते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

20:34 PM

श्रद्धा और राजकुमार की 'स्त्री 2' को लेकर आया बड़ा अपडेट, अभिषेक बनर्जी ने खोला राज

Stree 2: अमर कौशिक के निर्देशन में बनी 'स्त्री 2' इसी साल 30 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच फिल्म में नजर आने वाले अभिषेक बनर्जी ने श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस फिल्म जुड़ा एक बड़ा अपडेट दिया है, जो फैंस को खुश कर देगा.

19:46 PM

मिस वर्ल्ड का ताज, 2 बॉबी पिन और साड़ी... 24 साल पहले ऐसे शुरू हुई प्रियंका चोपड़ा की जर्नी, तब डगमगाया था कॉन्फिडेंस

Priyanka Chopra Share Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बनाने वाली प्रिंयका चोपड़ा इस समय अपने पति और सिंगर-एक्टर निक जोनस और बेटी मालती मैरी जोनस के साथ केलेफोनिया में रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं.

fallback

 

19:00 PM

'मैं टूट गई थी...' विद्या बालन को भी मिल चुका है प्यार में धोखा; वैलेंटाइन डे वाले दिन ही तोड़ा दिया था दिल

Vidya Balan: विद्या बालन इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'दो और दो प्यार' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा चौंका देने वाला खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वो भी प्यार में धोखा खाए बैठी हैं और वो भी वैलेंटाइन डे वाले दिन. 

18:19 PM

'उसके पास इतना पैसा है...' सलमान खान की बहन अर्पिता संग शादी पर ऐसा था आयुष शर्मा के पिता का रिएक्शन

Aayush Sharma: आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म 'रुस्लान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक्टर ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान संग शादी को लेकर अपने पिता के रिएक्शन के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अर्पिता से शादी करने के अपने फैसला लिया तो उनके पिता का क्या रिएक्शन था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

18:04 PM

खुशी कपूर हैं बहुत ग्लैमरस

श्रीदेवी की लाडली खुशी कपूर 23 साल की उम्र में ढाती हैं कहर, अदा और स्टाइल देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Khushi Kapoor: श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर हमेशा चर्चा में रहने वाले स्टार किड में से हैं. उन्हें जैसे ही स्पॉट किया जाता है, वो चर्चा में आ जाती हैं. खुशी कपूर का स्टाइल और फैशन भी फैंस को हमेशा इंप्रेस कर देता है. बहन जान्हवी की तरह खुशी भी एक से बढ़कर पोज देती हैं. फिर चाहे एथनिक हो या वेस्टर्न, खुशी हमेशा एक यूनीक स्टाइल में दिखती हैं. आप भी देखें खुशी कपूर की ग्लैमरस फोटोज.

17:47 PM

IPL मैच में अपनी कार्बन कॉपी को देख श्रद्धा कपूर के भी उड़ गए होश, मिस्ट्री गर्ल और एक्ट्रेस में अंतर करना मुश्किल

Shraddha Kapoor: आईपीएल 2024 के सीजन में सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक मिस्ट्री गर्ल नजर आ रही है, जिसको श्रद्धा कपूर की हमशक्ल बताया जा रहा है. इतना ही नहीं, यूजर्स इस लड़की की फोटो शेयर कर इसको श्रद्धा कपूर की बहन तक बता रहे हैं. 

17:02 PM

लग्जरी कार छोड़ उर्फी जावेद को करनी पड़ी टेम्पो की सवारी, हैवी ड्रेस के चक्कर में ऐसी हो गई हालत

Urfi Javed Look: कई टीवी शो और रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी लुक को लेकर सुर्खियों और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिसके लिए उनको काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन उर्फी का उससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता है. 

fallback

 

16:44 PM

सलमान खान संग डेब्यू से पहले रवीना टंडन ने रिजेक्ट कर दी थीं 5 फिल्में, 33 साल बाद सुनाया किस्सा

Raveena Tandon Rejected Movie: साल 1991 में 'पत्थर के फूल' से रवीना टंडन ने डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान के साथ काम किया. इस बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने डेब्यू फिल्म से पहले 5 फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था.

15:25 PM

सलमान खान संग रिश्ते पर बोले अरबाज

अरबाज खान ने बताया भाई सलमान संग कैसा है रिश्ता, बोले - 'हम रोजाना बात नहीं...'

Arbaaz Khan: अरबाज खान इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने सलमान खान के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि भाई सलमान के साथ उनका कैसा बोंड है.

14:46 PM

Amitabh Bachchan की फिल्म का किस्सा

सुपरहिट गाना होना था शूट, फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस...बिग बी से नहीं हुआ बर्दाश तो बीच में रुकवाई शूटिंग  

Amitabh Bachchan Movies: को-एक्ट्रेस की आंखों में आंसू देखकर अमिताभ बच्चन ने 'याराना' फिल्म की शूटिंग बीच में रुकवा दी थी. और मेकर्स से कहा था, इसे जाने दिया जाए- मैं सब संभाल लूंगा...आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा किस्सा क्या है.  

fallback
 

14:42 PM

दुबई में रूमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना संग दिखीं खुशी कपूर, वायरल फोटोज में दोनों का मैचिंग स्टाइल देख फैंस हुए दीवाने

Khushi Kapoor-Vedang Raina: खुशी कपूर और वेदांग रैना का नाम पिछले कुछ समय से जोड़ा जा रहा है. हाल ही में सामने आई कुछ तस्वीरों में दोनों सितारे दुबई में भी एक साथ नजर आ रहे हैं.

13:34 PM

दर्द में है 'तारक मेहता' फेम जेनिफर मिस्त्री की फैमिली, ऊपर से नहीं है काम, छलका दर्द
Jennifer Mistry Family:  'तारक मेहता' फेम जेनिफर मिस्त्री की फैमिली दर्द में हैं. उन्होंने बताया कि उनकी छोटी बहन वेंटिलेटर पर हैं. वह अपने परिवार की जिम्मेदारी उठाती हैं. मगर इस वक्त न तो उनके पास काम है न ही उन्हें मुआवजा मिला है.

13:00 PM

Amitabh Bachchan का पोस्ट वायरल

 आखिर बिग बी ने देर रात सोशल मीडिया पर क्या लिख डाला? जिसे देख भड़के यूजर्स; बोले- 'अरे अंकल...'  

Amitabh Bachchan Post: अमिताभ बच्चन ने बीती देर रात X (ट्विटर) पर एक अजीबो-गरीब पोस्ट शेयर किया है. जिसपर इंटरनेट यूजर्स तरह-तरह की कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

 

 

12:40 PM

आखिर कौन है वो फुटबॉलर जिनका उर्वशी रौतेला से जुड़ रहा नाम? करीम बेंजेमा की नेटवर्थ हिलाकर रख देगी

Urvashi Rautela BF: उर्वशी रौतेला हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस का नाम इन दिनों करीम बेंजेमा के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों की तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

11:32 AM

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' होने वाला है ऑफ एयर? राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी, बोले- बंद करने का मिला है नोटिस

Rajan Shahi on Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लेकर प्रोड्यूसर राजन शाही का रिएक्शन सामने आया है. पिछले कुछ समय से शो के बंद होने की चर्चा चल रही थी. अब प्रोड्यूसर ने ही चैनल की ओर से मिले नोटिस को लेकर भी रिएक्ट किया है. चलिए बताते हैं आखिर राजन शाही ने क्या बताया है.

11:27 AM

Bhojpuri Folk Song: शादी के सीजन में इंटरनेट पर मचा रहा तहलका, क्या आपने सुना दहेज के खिलाफ भोजपुरी गाना  

Hathi Lebe Ghoda Lebe Song: 'हाथी लेबे घोड़ा लेबे' भोजपुरी लोकगीत इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. दहेज के खिलाफ इस लोकगीत को प्रिया मलिक ने गाया है. 'हाथी लेबे घोड़ा लेबे' को यूट्यूब पर 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  

fallback

 

10:19 AM

बॉर्बी डॉल बनकर निकलीं तेजस्वी प्रकाश, एलिगेंस के साथ जरीन खान ने दिखाया फैशन; करण कुंद्रा भी लगे खूब डैशिंग  

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra Spotted: एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश ने एक बार फिर अपने स्टाइल और फैशन सेंस से फैंस को इंप्रेस कर दिया है. बीती शाम एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ स्पॉट हुई थीं. इसी दौरान एक्ट्रेस जरीन खान भी एलिगेंट लुक में नजर आईं.  

fallback

 

09:09 AM

क्या इस एक्ट्रेस की वजह से 'भूल भूलैया' के लिए राजी हुई थीं विद्या बालन? खुद किया रिवील  

Vidya Balan Movies: विद्या बालन ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस ने अपनी नई फिल्म के साथ भूल भूलैया को लेकर भी बात की है. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया  कि उन्होंने मॉलीवुड एक्ट्रेस शोभना की वजह से भूल भूलैया के लिए हां कही थी. 

fallback

 

08:13 AM

Box Office Collection: 'बड़े मियां छोटे मियां' की दूसरे दिन ही लुढ़की कमाई, 'मैदान' का बिजनेस भी रहा ठंडा  

Bade Miyan Chote Miyan-Maidaan Box Office Collection Day 2: 'बड़े मियां छोटे मियां' की कमाई में दूसरे दिन ही गिरावट देखने को मिली है. अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का बिननेस भी पहले ही शुक्रवार को मंदा रहा.  

fallback

 

06:43 AM

Deepika Padukone की नई फोटो वायरल

Deepika Padukone ने बेबीमून से शेयर की Photo, स्माइल से ज्यादा लोगों का गया 'पुराने निशान' पर ध्यान  

Deepika Padukone Photo: दीपिका पादुकोण की नई वेकेशन फोटो ने सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट अपनी तरफ खींच ली है. लेकिन एक्ट्रे की स्माइल से ज्यादा लोगों को ध्यान एक पुराने निशान पर चला गया है.  

 

 

06:41 AM

Priyanka Chopra की नई फोटोज वायरल

Head of State के शूट के बीच प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ की मस्ती, शेयर की सेट से Unseen Photos  

Priyanka Chopra Photos: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इंडिया में छुट्टियां मनाने के बाद अब अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग में जुट गई हैं. फिलहाल प्रियंका चोपड़ा हेड ऑफ स्टेट के लिए फ्रांस में शूट कर रही हैं. शूटिंग में बिजी चल रहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वह अपनी बेटी मालती मैरी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

 

Trending news