'उसके पास इतना पैसा है...' सलमान खान की बहन अर्पिता संग शादी पर ऐसा था आयुष शर्मा के पिता का रिएक्शन
Advertisement
trendingNow12202757

'उसके पास इतना पैसा है...' सलमान खान की बहन अर्पिता संग शादी पर ऐसा था आयुष शर्मा के पिता का रिएक्शन

Aayush Sharma: आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म 'रुस्लान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक्टर ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान संग शादी को लेकर अपने पिता के रिएक्शन के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अर्पिता से शादी करने के अपने फैसला लिया तो उनके पिता का क्या रिएक्शन था. 

सलमान खान की बहन अर्पिता संग शादी पर ऐसा था आयुष शर्मा के पिता का रिएक्शन

Aayush Sharma On His Father Reaction: बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा इन समय अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग एक्शन फिल्म 'रुस्लान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ समय पहले इस फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसको देखने के बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो चुके हैं. फिल्म में आयुष के साथ सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू, रिचर्ड भक्ति क्लेन और विद्या मालवडे जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

इसी बीच आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान संग शादी को लेकर अपने पिता के रिएक्शन के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अर्पिता से शादी करने के अपने फैसला लिया तो उनके पिता का क्या रिएक्शन था. आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने साल 2014 में शादी की थी और दोनों के दो बच्चे आयत और आहिल शर्मा हैं. आयुष ने बताया जब उन्होंने अर्पिता से शादी की थी तब वो कोई काम नहीं किया करते थे और महज 24 साल के थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

कैसे उठाएगा उनका खर्चा?

आयुष शर्मा एक राजनीतिक परिवार से आते हैं. जब उन्होंने अपने पैरेंट्स को ये बताया कि वो सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी करना चाहते हैं तो उनके पिता का यही रिएक्शन था कि तुम कुछ कमाते तो हो नहीं उसका खर्चा कैसे उठाओगे. भारती टीवी के यूट्यूब चैनल पर आयुष ने बताया कि उनके पिता ने कहा था, 'काम तू कुछ करता नहीं है, पैसे तू कमा नहीं रहा, ऊपर से शादी कर रहा है वो भी ऐसी लड़की से जिसके पास इतना सारा पैसा है. उसका खर्चा कैसे उठाएगा'. 

IPL मैच में अपनी कार्बन कॉपी देख उड़ गए श्रद्धा कपूर के होश, असली-नकली में नहीं कर पाएंगे फर्क

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

आयुष ने पिता से कही ये बात

इसके बाद आयुष अपने पिता से कहा था, 'मैं नहीं उठाउंगा, आप उठाओगे ना?'. इसके बाद उनके पिता ने कहा, 'शादी तुने की, प्यार तुने किया, बिल मैं भरूं?'. आयुष ने आगे बताया कि जहां उनके पिता हमारी शादी को लेकर काफी शांत थे, वहीं उनकी मां कापी चिंता में थीं. उन्हें याद आया कि उनकी मां उनके परिवारों के बीच कंपैटिबिलिटी के बारे में सोच रही थीं, क्योंकि वे एक राजनीतिक परिवार से हैं, जबकि अर्पिता एक फिल्मी परिवार से हैं. बता दें, आयुष मंडी के प्रतिष्ठित कांग्रेस नेता पंडित सुखराम के पोते हैं. 

Trending news