Advertisement
photoDetails1hindi

श्रीदेवी की लाडली खुशी कपूर 23 साल की उम्र में ढाती हैं कहर, अदा और स्टाइल देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

Khushi Kapoor: श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर हमेशा चर्चा में रहने वाले स्टार किड में से हैं. उन्हें जैसे ही स्पॉट किया जाता है, वो चर्चा में आ जाती हैं. खुशी कपूर का स्टाइल और फैशन भी फैंस को हमेशा इंप्रेस कर देता है. बहन जान्हवी की तरह खुशी भी एक से बढ़कर पोज देती हैं. फिर चाहे एथनिक हो या वेस्टर्न, खुशी हमेशा एक यूनीक स्टाइल में दिखती हैं. आप भी देखें खुशी कपूर की ग्लैमरस फोटोज.

एथनिक अंदाज

1/6
एथनिक अंदाज

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग में खुशी कपूर ने एथनिक अंदाज से फैंस को खुश कर दिया था. साड़ी के साथ भी खुशी ने बहुत कमाल की ज्वेलरी कैरी की है. चेहरे पर लाइट मेकअप उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है. 

स्टाइलिश अदा

2/6
स्टाइलिश अदा

खुशी को जब भी देखा जाता है वो एक नए लुक के साथ दिखती हैं. व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में भी वो बहुत हॉट दिख रही हैं. ड्रेस के साथ उनका कमाल का मेकअप और खुले बाल बहुत लाजवाब दिख रहे हैं. 

 

चेहरे पर नूर

3/6
चेहरे पर नूर

खुशी को जब भी देखा जाता है, वो बहुत प्यारी स्माइल के साथ दिखती है. रेड कलर की ड्रेस के साथ भी उन्होंने रेड हिल्स कैरी किए हैं. फैंस को उनका ये लुक बहुत पसंद आया था.

 

एक से बढ़कर पोज

4/6
 एक से बढ़कर पोज

'द आर्चीस' से खुशी कपूर ने इंडस्ट्री में पैर रखा है. कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया, तो कुछ ने पसंद. बता दें कि खुशी को इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. 

किसे कर रही हैं डेट?

5/6
किसे कर रही हैं डेट?

खुशी कपूर का नाम लंबे समय से वेदांग रैना के साथ जोड़ा जा रहा है. इन दिनों भी दोनों की दुबई की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हालांकि, खुशी ने अभी कुछ कंफर्म नहीं किया है.  

अक्सर रहती हैं वायरल

6/6
अक्सर रहती हैं वायरल

खुशी कपूर की अक्सर कोई न कोई इंटरनेट पर छाई  रहती है. फैंस उनके कूल और ग्लैमरस लुक्स से इंस्पिरेशन लेते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़