Advertisement
photoDetails1hindi

लग्जरी कार छोड़ उर्फी जावेद को करनी पड़ी टेम्पो की सवारी, हैवी ड्रेस के चक्कर में ऐसी हो गई हालत

Urfi Javed Look: कई टीवी शो और रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी लुक को लेकर सुर्खियों और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिसके लिए उनको काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन उर्फी का उससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता है. वो हमेशा अपने अलग और अजीब से दिखने वाले फैशन सेंस को लेकर अपने फैंस को हैरान करती रहती हैं. इसी बीच उनकी कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस का लुक काफी अच्छा लग रहा है. चलिए नजर डालते हैं उनके अवतार पर. 

उर्फी जावेद

1/5
उर्फी जावेद

हमेशा अपने अतरंगी अंदाज और फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली उर्फी जावेद की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जा रहा है. दरअसल, इस बार उर्फी जावेद कुछ नया लेकर आई हैं, जिसने सभी का ध्यान खींच लिया. इस बार एक्ट्रेस एक हैवी ड्रेस कैरी किए नजर आ रही हैं, जिसको संभालने के लिए उर्फी को कई लोगों की जरूरत पड़ी.

लग्जरी गाड़ी से टेम्पो तक का सफर

2/5
लग्जरी गाड़ी से टेम्पो तक का सफर

हैरान करने वाली बात तो ये रही कि इस हैवी ड्रेस के चक्कर में उर्फी जावेद को अपनी लग्जरी गाड़ी को छोड़कर टेम्पो में सफर करना पड़ा. इतना ही नहीं, अपनी मंजिल पर पहुंचने के बाद एक्ट्रेस को उस टेम्पो से उतरने के लिए और अपनी इस हैवी ड्रेस को संभालने के लिए कई लोगों की जरूरत पड़ी. हालांकि, इस ड्रेस में उर्फी काफी खूबसूरत लग रही है और साथ ही उनके स्टाइल ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है.

ब्लू हैवी ड्रैस में उर्फी

3/5
ब्लू हैवी ड्रैस में उर्फी

वहीं, अगर उर्फी जावेद के लुक और ड्रेस की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस रॉयल ब्लू कलर के लॉन्ग गाउन ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनकी ड्रेस काफी लंबी है, जिसपर कई सारे झालर लगी नजर आ रही है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस हैवी मेकअप में नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. उनकी ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. 

पैप्स को दिए पोज

4/5
पैप्स को दिए पोज

अपने इस लुक के साथ उर्फी जावेद ने वहां मौजूद पैपराजी को कई सारे पोज भी दिए, जिसमें वो लग-लग स्टाइल में पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के नीली परी सा लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. हालांकि, उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अलग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और कहीं न कहीं स्पॉट होती रहती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस कुछ अलग सा स्टाइल कैरी किए नजर आ रही हैं. 

उर्फी जावेद का वर्कफ्रंट

5/5
उर्फी जावेद का वर्कफ्रंट

इसके अलावा अगर उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं औैर साथ ही वो सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन में भी नजर आई थीं, जिससे उनको अलग लेवल पर पहचान मिला. वे 'चंद्र नंदिनी', 'जीजी मां', 'मेरी दुर्गा', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कसौटी जिंदगी की' और 'MTV स्प्लिट्सविला 14' जैसे शो में नजर आ चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़