Bollywood News Live: सोमी अली को सताई सलमान खान की चिंता, जाह्नवी कपूर ने 'मिस्टर एंड मिसेज' के ट्रेलर पर दिया अपडेट
Advertisement
trendingNow12243087

Bollywood News Live: सोमी अली को सताई सलमान खान की चिंता, जाह्नवी कपूर ने 'मिस्टर एंड मिसेज' के ट्रेलर पर दिया अपडेट

Bollywood News in Hindi Live: बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक ने सगाई कर ली है. तो वहीं करण जौहर ने सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर स्टारर ए दिल है मुश्किल की बीटीएस तस्वीरें दिखाई हैं. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बिग बॉस सीजन 16 में सिंगर अब्दु रोजिक ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. लेकिन अब्दु की क्यूटनेस ने ऑडियंस पर ऐसा जादू चलाया कि हर कोई उनका दीवाना हो गया. वहीं अब 3 फुट के अब्दु ने सगाई कर ली है और अपनी होने वाली दुल्हन की झलक सोशल मीडिया पर भी दिखाई है. वहीं करण जौहर ने रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ए दिल है मुश्किल की बीटीएस फोटोज शेयर की हैं. अब्दु रोजिक की सगाई और करण जौहर की फिल्म की बीटीएस तस्वीरों के साथ-साथ राजकुमार राव अपनी नई फिल्म श्रीकांत के लिए चारों तरफ से तारीफें बटोर रहे हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

11 May 2024
23:28 PM

'झूले झुलनिया' गाने में दिखा शोना पांडे का दमदार अंदाज, फैंस के बीच छाया लाडो का भोजपुरीया सॉन्ग

Bhojpuri Song: हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के बीच एक और भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है और बेहद पसंद भी किया जा रहा है. ये भोजपुरी गाना हाल ही में रिलीज हुआ है तो आते ही फैंस के बीच छा गया है. गाने के वीडियो में शोना पांडे का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. 

fallback

 

22:53 PM

डेनिम आउटफिट में आलिया की दिखी क्यूट स्माइल, तो ब्लैक ड्रेस में पूजा-तापसी का दिखा जलवा; देखें PHOTOS

Celebs Viral Looks: आए दिन सोशल मीडिया पर सेलेब्स के शानदार और सिंपल लुक वायरल होते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे सेलेब्स की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें सभी अपने सिंपल और अट्रैक्टिव लुक में नजर आ रहे हैं.

fallback

 

20:17 PM

'हीरामंडी' की जबरदस्त सक्सेस के बाद संजय लीला भंसाली ने सीजन 2 का किया ऐलान, जानें डिटेल्स 

Richa Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस समय फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं, जिसमें ऋचा 'लज्जो' के किरदार में नजर आ रही हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने शराब पीने के बाद डांस करने की कोशिश की, तो उन्हें एहसास हुआ कि नशे में हालात और ज्यादा खराब हो गए. चलिए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू के दौरान क्या कहा? 

fallback

19:44 PM

जब कैंसर का पता चलते ही दोस्तों और परिवार ने छोड़ दिया था मनीषा कोइराला का साथ, एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं बहुत अकेली...'

Manisha Koirala: मनीषा कोइराला इस समय संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे जब उनके कैंसर का पता चला तब उनके दोस्तों और परिवार के साथ उनके रिश्ते बदल गए थे. उन्होंने बताया वो उस समय अकेली पड़ गई थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

19:06 PM

'भैया जी' के लिए मनोज बाजपेयी की प्रेरणा बने ये दिग्गज अभिनेता, बोलें- उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ...

Manoj Bajpayee: मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में मनोज ने खुलासा किया कि इस फिल्म के लिए उनको इंडस्ट्री की बड़े स्टार्स से प्रेरणा मिली, जिनके नाम बताते हुए एक्टर ने कहा कि वो इनकी ही फिल्में देखकर बड़े हुए. 

18:00 PM

गुरुचरण सिंह केस में TMKOC के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस, को-स्टार्स से की पूछताछ; मिले 27 ईमेल अकाउंट

Gurucharan Singh Missing Case: टीवी के फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह काफी समय से लापता हैं. इसी बीच दिल्ली पुलिस की एक टीम शो के सेट पर पहुंची. जहां उन्होंने गुरुचरण सिंह के साथ काम करने वाले एक्टर्स के साथ पूछताछ की. 

17:52 PM

जश्न-ए-हीरामंडी: वेब सीरीज की सक्सेस पर एक साथ आई भंसाली की टीम, बिल्कुल चांद से उतरीं ये हसीनाएं 
Heeramandi Success Party: 'हीरामंडी' वेब सीरीज की चारों ओर चर्चा है. हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है. अब तक प्रियंका चोपड़ा से लेकर आयुष्मान खुराना तक इसकी प्रशंसा कर चुके हैं. संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' की सक्सेस पार्टी भी हुई. इस शाम को नाम दिया गया जश्न ए हीरामंडी. चलिए दिखाते हैं इस शाम की खूबसूरत तस्वीरें.

17:11 PM

'हीरामंडी' में एक डांस सीक्वेंस के लिए ऋचा चड्ढा ने पी थी शराब, बोलीं- 40 टेक में सही नहीं हो पाया था, लेकिन इससे हालात और खराब हो गए...

Richa Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इस समय फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं, जिसमें ऋचा 'लज्जो' के किरदार में नजर आ रही हैं. 

fallback

 

16:10 PM

फिल्म में इस्तेमाल हुआ था 'पाकिस्ताम' और ISI का नाम, फिर ऐसे कारगिल युद्ध के समय सेंसर बोर्ड ने पास की आमिर खान की 'सरफरोश'

Aamir Khan: आमिर खान ने फिल्म 'सरफरोश' के 25 साल पूरे होने पर मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इसी दौरान 'सरफरोश 2' को लेकर भी हरी झंडी दिखा दी है. इसी बीच उन्होंने फिल्म को लेकर कई राज भी खोले, जिनके बारे में उनके फैंस नहीं जानते. 

fallback

 

15:24 PM

कैसा था बहन सुप्रिया पाठक के साथ रत्ना पाठक शाह का रिश्ता? बोलीं- उसके लिए मैं इमोशनल बुली...

Ratna Pathak Shah: रत्ना पाठक शाह अक्सर बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया वे अपनी छोटी बहन सुप्रिया पाठक के लिए अच्छी बहन नहीं हैं. रत्ना ने यहां तक कहा कि वो अपनी बहन के लिए एक इमोशनल बुली की तरह थीं.

13:47 PM

'मेरे दुश्मन के साथ भी ऐसा न हो...', सोमी अली को सताई सलमान खान की चिंता, मांगी भी माफी

Somy Ali Reaction on Salman Khan: फायरिंग केस के बाद सभी सलमान खान की सेफ्टी को लेकर काफी चिंता में है. अब तो उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का भी रिएक्शन सामने आई हैं. उन्होंने एक्टर की सलामती को लेकर बातचीत की.

13:09 PM

करीना कपूर को हाई कोर्ट का नोटिस, किताब में 'बाइबल' शब्द के इस्तेमाल पर मचा बवाल, बुक को बैन करने की मांग
Kareena Kapoor Book Controversy: करीना कपूर खान किताब की वजह से कानूनी पचड़ों में फंसती दिख रही है. करीना कपूर की किताब में बाइबल शब्द पर आपत्ति जताई गई थी. अब इस मामले में कोर्ट ने एक्ट्रेस को लीगल नोटिस भेजा है. जानिए पूरा मामला.

12:15 PM

Janhvi Kapoor: ये कैसे टॉप के साथ जाह्नवी कपूर ने पहनी ब्लैक-व्हाइट लॉन्ग स्कर्ट, लोग कर रहे भर-भरकर कमेंट  

Janhvi Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर ही अपनी अदाओं और अदाकारी के लिए लाइमलाइट में छाई  रहती हैं. हाल में भी एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल का ऐसा जादू चलाया है, जिसे नेटीजन्स कमेंटबाजी करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. जी हां...जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.  

fallback

 

12:05 PM

फैमिली के साथ निकलीं सनी लियोनी तो मास्क लगाए मलाइका ने छिपाया चेहरा, सनी देओल का भी दिखा 'गदर' अवतार
Celebrity Airport Style Photos: छुट्टी का दिन है. ऐसे में सेलिब्रिटीज घूमने के लिए निकले तो कुछ वापस मुंबई लौटे. शनिवार को कई सेलेब्स मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इनमें मलाइका अरोड़ा, महिमा चौधरी, सनी देओल से लेकर सनी लियोनी जैसे नाम शामिल हैं. चलिए एक एक करके सबकी फोटोज दिखाते हैं.

11:23 AM

'ये माया युद्ध है'..., डीपफेक वीडियो वायरल होने पर बोले आशुतोष राणा, पॉलिटिक्स जॉइन करने पर भी दिया जवाब

Ashutosh Rana on Deepfake Video: बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा का हाल में ही एक फेक यानी डीपफेक वीडियो वायरल हुआ. जहां वह एक राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट करते और वोट मांगते नजर आ रहे थे. अब उन्होंने इस मसले पर रिएक्ट किया है.

11:14 AM

क्या एकता कपूर सरोगेसी के जरिए फिर प्लान कर रही हैं बेबी, जितेंद्र बनने वाले हैं नाना? सच आया सामने
Ekta Kapoor Baby: एकता कपूर को लेकर शुक्रवार को कई तरह के दावे किए गए. रिपोर्ट्स में कहा गया कि जितेंद्र की बेटी एकता कपूर एक बार फिर मां बनना चाहती हैं. अब इन खबरों की सच्चाई सामने आ गई है. चलिए बताते हैं आखिर क्या है सच.

10:22 AM

केदारनाथ धाम के कपाट खुलते ही बाबा भोलेनाथ के दर्शन करने पहुंची Shilpa Shetty; वायरल हुआ Video   

Shilpa Shetty Visit Kedarnath: केदारनाथ धाम के कपाट खुलते ही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फैमिली के साथ बाबा भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए पहुंची हैं. केदारनाथ से शिल्पा शेट्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

fallback

 

09:35 AM

Adah Sharma Birthday: कभी घुंघराले बालों की वजह से हुईं रिजेक्ट, फिर एक फिल्म ने खत्म किया 15 साल का सूखा  

Adah Sharma Birthday: एक्ट्रेस अदा शर्मा आज यानी 11 मई 2024 को अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. अदा शर्मा ने महज 16 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले अदा शर्मा को कई बार रिजेक्शन झेलना पड़ा था. और वजह थी उनके घुंघराले बाल... आइए, अदा शर्मा के बर्थडे के मौके पर जानते हैं उनके बारे में कुछ Unknown Facts... 

fallback

 

 

08:53 AM

Ranbir Kapoor की इस फिल्म की Unseen फोटोज करण जौहर ने कर दी शेयर, लिखा- 'यह हमेशा मेरे लिए...'  

Karan Johar News: फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर स्टारर ये दिल है मुश्किल की अनसीन फोटोज शेयर की हैं. साथ ही करण जौहर ने लिखा- 'यह हमेशा मेरे लिए पर्सनल रहेगी.' 

fallback

 

07:20 AM

Abdu Rozik ने कर ली सगाई, फैंस के साथ तस्वीरें की शेयर; होने वाली दुल्हन की झलक भी दिखाई  

Abdu Rozik Engagement: बिग बॉस 16 से हर किसी के फेवरेट बन जाने वाले अब्दू रोजिक ने सगाई कर ली. अब्दू रोजिक ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं.  

06:44 AM

देर रात पार्टी करने निकले ऋतिक-फरहान, सबा और शिबानी भी दिखीं साथ; फैंस को 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की आई याद  

Hrithik Roshan-Farhan Akhtar: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स ऋतिक रोशन-सबा आजाद और फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर को बीती देर रात पैपराजी ने मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया. जहां से फरहान और ऋतिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फरहान और ऋतिक को साथ देख फैंस को 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' याद आ  गई है... 

fallback

 

06:43 AM

गजब! Jolly LLB 3 के सेट पर अक्षय कुमार की झलक देखने के लिए उमड़ी फैंस की भीड़, तस्वीरें वायरल  

Akshay Kumar Photos: अक्षय कुमार की एक झलक देखने के लिए फैंस की भीड़ 'जॉली एलएलबी 3' के सेट पर पहुंच गई. जहां अक्षय कुमार ने भी फैंस को निराश नहीं किया और सभी के टाइम स्पेंड किया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.  

fallback

 

Trending news