Parmanu: 4 बार टलने के बाद आखिरकार अब इस दिन रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म
Advertisement
trendingNow1394754

Parmanu: 4 बार टलने के बाद आखिरकार अब इस दिन रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म

निर्माताओं द्वारा फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया गया है और इस पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है. अब इस फिल्म को 25 मई को रिलीज किया जाएगा.

Parmanu: 4 बार टलने के बाद आखिरकार अब इस दिन रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण' पिछले काफी वक्त से चर्चा में थी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम अहम भूमिका में हैं और फिल्म का प्रोडक्शन भी जॉन द्वारा किया गया है. हालांकि, इस फिल्म को पिछले कुछ वक्त से विवादों का सामना करना पड़ रहा था. दरअसल, क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के साथ हुए विवाद के चलते इस फिल्म को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था और इस वजह से फिल्म को रिलीज भी नहीं किया जा रहा था लेकिन अब यह मामला खत्म हो गया है और आखिरकार इस फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. 

  1. 25 मई को रिलीज होगी परमाणु
  2. 5वीं बार बदली गई फिल्म की रिलीज
  3. जॉन अब्राहम और डायना पेंटी लीड रोल में आएंगे नजर

दरअसल, निर्माताओं द्वारा फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया गया है और इस पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है. अब इस फिल्म को 25 मई को रिलीज किया जाएगा. बता दें, पहले इस फिल्म को 4 मई को रिलीज करने का फैसला किया गया था और जॉन अब्राहम ने एक ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी गई थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज को एक बार फिर आगे खिसका दिया गया है. अब इस फिल्म को 25 मई को रिलीज किया जाएगा.  

गौरतलब है कि यह 5वीं बार है जब इस फिल्म की रिलीज डेट में बतलाव किया गया है. पहले इस फिल्म को पिछले साल दिसंबर में रिलीज किया जाना था लेकिन लगातार फिल्म की रिलीज को किसी न किसी कारण आगे खिसाया जाता रहा. इस फिल्म का निर्माण क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट और जॉन अब्राहम एंटरटेनमेंट द्वारा मिल कर किया गया है. फिल्म में जॉन के साथ डायना पेंटी लीड रोल में नजर आएंगी और इस फिल्म की कहानी भारतीय जवानों द्वारा पोखरण में किए गए न्यूक्लियर बॉम्ब टेस्ट पर आधारित है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news