Priyanka Chopra, Alia Bhatt ने किरण राव की 'लापता लेडीज' की तारीफ में बांधे पुल, बोलीं- 'थैंक्यू फॉर...'
Advertisement
trendingNow12230796

Priyanka Chopra, Alia Bhatt ने किरण राव की 'लापता लेडीज' की तारीफ में बांधे पुल, बोलीं- 'थैंक्यू फॉर...'

Alia Bhatt on Laapataa Ladies: प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स ने किरण राव की लापता लेडीज की तारीफों में पुल बांधे हैं. आलिया ने लापता लेडीज का रिव्यू करते हुए इसे 'खूबसूरत फिल्म' बताया है.

प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट

Priyanka Chopra and Alia Bhatt on Laapataa Ladies: किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' ने अब ओटीटी पर अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है. 'लापता लेडीज' को दुनियाभर के क्रिटिक्स और ऑडियंस से तारीफें मिल रही हैं. तारीफों के सिलसिले के बीच 'लापता लेडीज' की मुरीद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और आलिया भट्ट भी हो गई हैं. प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर किरण राव डायरेक्टेड 'लापता लेडीज' की तारीफों में पुल बांधे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने तारीफों में बांधे पुल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में 'लापता लेडीज' के लिए पोस्ट किया है और साथ ही किरण राव को टैग भी किया है. प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- 'एंटरटेनमेंट और एजुकेशन के लिए थैंक्यू! इस नगीने के लिए बधाई हो ज्यादा फिल्में बनाओ.'  

fallback

अदिति राव हैदरी ने 400 साल पुराने मंदिर में की थी सिद्धार्थ के साथ सगाई, बोलीं- 'शुरुआत स्पेशल...'

आलिया भट्ट को भी पसंद आई 'लापता लेडीज'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Instagram) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में पोस्ट किया है. आलिया ने लिखा- 'क्या कमाल समय फिल्म में रहा है.' साथ ही आलिया ने पूरी कास्ट को टैग करते हुए लिखा- 'आपने मेरा दिल ले लिया है. क्या खूबसूरत फिल्म है और पूरी कास्ट ने कितनी कमाल परफॉर्मेंस दी है. सभी को बधाई.' 

आखिरकार Puspa 2 से सामने आया पहला गाना 'पुष्पा पुष्पा', अर्जुन अल्लू की टोली में मीका सिंह की भी एंट्री

कई सेलेब्स ने 'लापता लेडीज' का किया रिव्यू

प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट के साथ कई सेलेब्स 'लापता लेडीज' की तारीफ सोशल मीडिया पर कर रहे हैं.  अनन्या पांडे ने भी किरण राव की फिल्म की तारीफ इंस्टाग्राम पर की है. बता दें, आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी 'लापता लेडीज' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मूवीज कैटेगरी में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है. 'लापता लेडीज' अपने सटायर और कॉमेडी के तड़के की वजह से पूरी दुनिया में पसंद की जा रही है. 

क्या एक्स हस्बैंड रितेश के पास वापस जाएंगी राखी सावंत? एक्ट्रेस ने खुद दे दिया जवाब

Trending news