Advertisement
trendingPhotos1288632
photoDetails1hindi

Debina Bonnerjee Daughter: सहेली की बेटी के बर्थडे पर अपनी लाडली संग पहुंचीं देबिना, ये स्टार किड्स भी आए नजर

Debina Bonnerjee Daughter Photos: अप्रैल में मां बनीं देबिना बैनर्जी की लाडली अब चार महीने की हो गई हैं. लिहाजा पहली बार मम्मी के साथ उन्हें पब्लिकली स्पॉट किया गया. वहीं पैपराजी ने भी इस नन्ही परी की तस्वीरें क्लिक करने में जरा भी देर नहीं की.  

1/5

देबिना बैनर्जी ने कुछ समय पहले ही फूल सी बेटी को जन्म दिया था जिसकी तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस ने नन्हीं परी पर खूब प्यार भी लुटाया था. वहीं अब पहली बार देबिना बेटी को लेकर घर से बाहर फंक्शन में दिखीं तो कैमरों में उनकी क्यूट तस्वीरें कैद हो गईं. 

2/5

मौका था माही विज और जय भानुशाली की लाडली तारा के बर्थडे का. इस खास मौके पर माही और जय ने एक बड़ी बर्थडे पार्टी अरेंज की थी जिसमें अपनी सभी दोस्तों और नन्हीं तारा के हम उम्र साथियों को इनवाइट किया गया था. लिहाजा स्टार्स अपने-अपने बच्चों के साथ इस पार्टी में शिरकत करते दिखे. 

3/5

इस दौरान देबिना अपनी चार महीने की नन्ही परी को लेकर इस पार्टी में शिरकत करने पहुंचीं. देबिना ने इस दौरान पिंक आउटफिट में नजर आईं तो वहीं बेटी की क्यूटनेस पर तो आप फिदा ही हो जाएंगे. बेहद प्यारा सा फ्रॉक, पाजामा और सिर पर बड़ा सा बैंड. यानि पूरे स्टाइल में निकली देबिना और गुरमीत की लाडली. 

4/5

इस मौके पर सिर्फ देबिना ही नहीं बल्कि नई नई मम्मी बनीं अनीता हसनंदानी भी बेटे संग पहुंची थीं.देखते ही देखते उनके बेटे भी काफी बड़े हो गए हैं. वहीं एक्टर करणवीर बोहरा भी अपनी पत्नी टीजे और तीनों बेटियों के साथ इस पार्टी में नजर आए.

5/5

बीते साल पति करण मेहरा संग विवाद को लेकर चर्चा में आईं निशा रावल भी बेटे संग इस पार्टी में पहुंची थीं हालांकि उनके बेटे कैमरों से छिपते हुए दिखे. वहीं छोटे पर्दे की कई हस्तियां इस बर्थडे पार्टी का हिस्सा बनीं.       

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़