ISIS का प्रवक्ता बनने की इच्छा जताने वाले 'पत्रकार' की खोज में जुटी मुंबई पुलिस
Advertisement
trendingNow1266122

ISIS का प्रवक्ता बनने की इच्छा जताने वाले 'पत्रकार' की खोज में जुटी मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (IS) के प्रवक्ता बनने की चाह रखने वाले एक कथित पत्रकार की तलाश में है। पुलिस ने इस व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान भी चलाया हुआ है। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, जुबैर अहमद खान नाम के इस शख्स ने याकूब मेमन को फांसी दिए जाने के बाद अपने सोशल मीडिया पोस्ट में भारत की नागरिकता छोड़कर इस्लामिक स्टेट से जुड़ने की इच्छा जताई थी। 

ISIS का प्रवक्ता बनने की इच्छा जताने वाले 'पत्रकार' की खोज में जुटी मुंबई पुलिस

मुंबई: मुंबई पुलिस आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (IS) के प्रवक्ता बनने की चाह रखने वाले एक कथित पत्रकार की तलाश में है। पुलिस ने इस व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान भी चलाया हुआ है। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, जुबैर अहमद खान नाम के इस शख्स ने याकूब मेमन को फांसी दिए जाने के बाद अपने सोशल मीडिया पोस्ट में भारत की नागरिकता छोड़कर इस्लामिक स्टेट से जुड़ने की इच्छा जताई थी। 

रिपोर्ट का कहना है कि इस शख्स ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में इस्लामिक स्टेट के प्रवक्ता बनने की इच्छा जताई थी। इस शख्स ने अपने पोस्ट में खुद के पत्रकार होने का दावा किया था। अंग्रेजी अख़बार की रिपोर्ट में कहा गया है कि मंगलवार को पुलिस ने इस शख्स की लोकेशन बांद्रा में ट्रेस की थी लेकिन यह पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले ही फरार हो गया।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि क्राइम ब्रांच के गुप्तचरों को भरोसा है कि जुबैर अहमद खान नाम का यह व्यक्ति नवी मुंबई का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले किसी व्यक्ति ने पुलिस को इस शख्स के विवादित सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पुलिस को सूचना दी थी।

गौरतलब है कि 1993 मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन को पिछले गुरुवार को नागपुर की सेंट्रल जेल में फांसी दी गई थी। 

 

Trending news