पूर्व बीजेपी MP चंदन मित्रा ने कहा - बीजेपी छोड़कर आजाद महसूस कर रहा हूं
Advertisement
trendingNow1421390

पूर्व बीजेपी MP चंदन मित्रा ने कहा - बीजेपी छोड़कर आजाद महसूस कर रहा हूं

चंदन मित्रा ने कहा कि आज आम आदमी के मन में बहुत गुस्सा है और निश्चित रूप से इस गु्स्से का कुछ असर तो 2019 के चुनावों पर पड़ेगा ही.

चंदन मित्रा को दिल्ली में टीएमसी की तरफ से बड़ी भूमिका मिल सकती है.

नई दिल्ली. कमलिका सेनगुप्ता: हाल में भारतीय जनता पार्टी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने वाले चंदन मित्रा ने कहा है कि वो भाजपा को छोड़ने के बाद बहुत आजाद महसूस कर रहे हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के आम लोगों को नोटबंदी और जीएसटी से बहुत अधिक नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी 2014 भारी उम्मीदों और जनमत के साथ आए थे, लेकिन वो अपने वादे पूरे करने में नाकामयाब रहे. आर्थिक रूप से नोटबंदी और जीएसटी दो ऐसे निर्णय थे जिसका आम आदमी पर बहुत बुरा असर हुआ.'

  1. चंदन मित्रा बीजेपी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए हैं. 
  2. उन्होंने कहा नोटबंदी और जीएसटी से बहुत अधिक नुकसान हुआ है. 
  3. मित्रा के मुताबिक पीएम मोदी अपने वादे पूरे नहीं कर सके हैं. 

उन्होंने कहा कि आज आम आदमी के मन में बहुत गुस्सा है और निश्चित रूप से इस गु्स्से का कुछ असर तो 2019 के चुनावों पर पड़ेगा ही. चंदन मित्रा को लाल कृष्ण आडवाणी और अटल बिहार वाजपेई का करीबी माना जाता था. लेकिन 2014 में पीएम मोदी के सत्ता में आने के बाद उनके लिए हालात बदल गए और उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं दी गई.

चंदन मित्रा ने कहा, '2014 के बाद देश में धार्मिक कट्टरता बढ़ी है. इन दिनों भीड़ द्वारा हत्या की घटनाएं बहुत बढ़ गई हैं और इससे भारत का सामाजिक तानाबान नष्ट हो जाएगा. ये सब देखकर मुझे बहुत बुरा लगता है. जो लोग ऐसी गतिविधियों में शामिल हैं उनके खिलाफ कोई कदम भी नहीं उठाया जा रहा.' उन्होंने कहा कि इस वजह से वो भाजपा में अच्छा नहीं महसूस कर रह थे और अब बीजेपी छोड़कर मुक्त महसूस कर रहे हैं. 

इसी सप्ताह बीजेपी से अलग होने वाले चंदन मित्रा अमित शाह-पीएम मोदी की जोड़ी से साइड लाइन किये जाने से नाराज चल रहे थे. उन्होंने मोदी सरकार की कुछ नीतियों से भी अपनी नाराजगी दिखाई थी. बता दें कि आज 21 जुलाई को कोलकाता में पार्टी की शहीदी दिवस रैली में मित्रा ने टीएमसी का दामन थामा.

Trending news