चल मेरी कॉपी गुरु के पास, इच्छा होगी तो करेंगे पास- स्टूडेंट ने कॉपी के अंदर डाल दिए 200 रुपये
Advertisement
trendingNow12209642

चल मेरी कॉपी गुरु के पास, इच्छा होगी तो करेंगे पास- स्टूडेंट ने कॉपी के अंदर डाल दिए 200 रुपये

Student Answer Sheet: देश के लगभग सभी बोर्ड परीक्षाएं खत्म हो चुकी हैं और अब कॉपियां चेक की जा रही हैं. टीचर्स बोर्ड परीक्षाओं की कॉपियां जांच रहे हैं, लेकिन कई बार उन्हें सरप्राइज भी मिल जा रहे हैं. 

 

चल मेरी कॉपी गुरु के पास, इच्छा होगी तो करेंगे पास- स्टूडेंट ने कॉपी के अंदर डाल दिए 200 रुपये

Trending Video: देश के लगभग सभी बोर्ड परीक्षाएं खत्म हो चुकी हैं और अब कॉपियां चेक की जा रही हैं. टीचर्स बोर्ड परीक्षाओं की कॉपियां जांच रहे हैं, लेकिन कई बार उन्हें सरप्राइज भी मिल जा रहे हैं. दरअसल, कुछ छात्र अपनी कॉपियों में आंसर लिखने के बजाय टीचर से पास होने की गुहार लगाते हैं और कुछ भी लिखकर चले आते हैं. कई बार तो कुछ छात्र टीचर्स को रिश्वत देने का भी ऑफर करते हैं और कॉपी के बीच में नोट भी लगा देते हैं. कुछ ऐसा ही एक वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला, जब एक छात्र ने अपने आंसरशीट के बीच में 200 का नोट भी डाल दिया. इतना ही नहीं, गुरुजी से पास करने के लिए रिक्वेस्ट भी की.

यह भी पढ़ें: टैरो कार्ड रीडर की बात मानकर लॉटरी में लगाया पैसा, लड़की ने जीत लिए 4 करोड़ रुपये

टीचर ने वीडियो में दिखलाई छात्र की कॉपी

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि एग्जाम हमेशा तनावपूर्ण होते हैं. रात भर जागना, इतनी ज्यादा कॉफी पी लेना कि किताबों से पढ़ी हुई चीज़ें याद ना रहें, ये सब दिमाग को खराब कर देता है और असफलता का डर भी छाया रहता है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक टीचर किसी छात्र की आंसर शीट देख रहे थे, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग हैरान रह गए. जवाब की कॉपी में, छात्र ने सिर्फ सवालों को ही फिर से लिख दिया था. लेकिन एक पन्ने पर हिंदी में एक नोट लिखा, जिसे पढ़कर सभी दंग रह गए. उसने टीचर के लिए एक शायरी भी लिखी, जिसे देखकर वह खुद दंग रह गए.

 

 

यह भी पढ़ें: Video: हैदराबाद में ट्रक वाले की दबंगई! बाइक वाले को मारी टक्कर, दूर तक घसीटा; रिकॉर्ड हुआ सबकुछ

वीडियो देखकर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

जब टीचर कॉपी चेक कर रहे थे उन्हें यह दिखा और उन्होंने कैमरे के सामने इसे लाने का फैसला किया. उन्होंने एक वीडियो में बनाकर दिखलाया कि आखिर आजकल के बच्चे क्या कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो में दिखाया कि छात्र ने क्या लिखा. कॉपी में लिखा, "चल मेरी कॉपी गुरु के पास, इच्छा होगी तो करेंगे पास." ठीक उसी जगह जहां कॉपी को बांधने के लिए स्टेपल किया गया है, वहां चालाकी से एक 200 रुपये का नोट छिपाया हुआ था. टीचर ने उस कॉपी को जीरो नंबर दे दिया. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @quicshorts अकाउंट से शेयर किया गया था. एक यूजर ने कमेंट किया, "रिफंड तो कर दो." दूसरे ने लिखा, "क्लास का टॉपर तो यही होगा."

Trending news