Video: हैदराबाद में ट्रक वाले की दबंगई! बाइक वाले को मारी टक्कर, दूर तक घसीटा; रिकॉर्ड हुआ सबकुछ
Advertisement
trendingNow12209344

Video: हैदराबाद में ट्रक वाले की दबंगई! बाइक वाले को मारी टक्कर, दूर तक घसीटा; रिकॉर्ड हुआ सबकुछ

Hyderabd Truck Accident: तेलंगाना के हैदराबाद में एक ट्रक ड्राइवर को हिट-एंड-रन मामले में गिरफ्तार किया गया है. ये गिरफ्तारी सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हुई. पुलिस ने बुधवार को बताया कि गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर की पहचान पृथ्वीराज के रूप में हुई है.

 

Video: हैदराबाद में ट्रक वाले की दबंगई! बाइक वाले को मारी टक्कर, दूर तक घसीटा; रिकॉर्ड हुआ सबकुछ

Shocking Incident: तेलंगाना के हैदराबाद में एक ट्रक ड्राइवर को हिट-एंड-रन मामले में गिरफ्तार किया गया है. ये गिरफ्तारी सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद हुई. पुलिस ने बुधवार को बताया कि गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर की पहचान पृथ्वीराज के रूप में हुई है. वायरल वीडियो में, एक तेज रफ्तार ट्रक व्यस्त सड़क पर अपनी अगली टायर के नीचे एक मोटरसाइकिल को घसीटते हुए दिखाई दे रहा है, जबकि बाइक चलाने वाला आदमी ट्रक के किनारे लटका हुआ है.

ट्रक वाले ने बाइक वाले को मारी भयंकर टक्कर

बाद में, बाइक चलाने वाले शख्स ने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई. उसने बताया कि इस घटना के बाद उसी ट्रक ने एक और कार को भी टक्कर मारी थी. ये हादसा 14 अप्रैल (रविवार) की रात को हुआ था. पुलिस के अनुसार, 15 अप्रैल को उन्हें हैदराबाद के रहने वाले अब्दुल मजीद (60) से शिकायत मिली. शिकायत में बताया गया कि 14 अप्रैल को रात करीब 11:45 बजे वो चांद्रायणगुट्टा से लक्ष्मी गार्डन्स, चम्पापेट की तरफ अपनी बाइक से जा रहे थे. तभी रास्ते में लक्ष्मी गार्डन के पास पीछे से एक ट्रक तेज रफ्तार और लापरवाही से आया और उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

 

 

टक्कर मारने के बाद की भागने की कोशिश

टक्कर के बाद वो सड़क के बाईं ओर गिर गए, लेकिन ट्रक ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और भागने की कोशिश की. गनीमत ये रही कि पीछे बाइक पर सवार एक शख्स ने अपने फोन पर इस पूरी घटना को कैद कर लिया. हालांकि, बाइक चलाने वाले आदमी को कोई चोट नहीं आई, लेकिन उसका दोपहिया वाहन ट्रक के नीचे घसीटते हुए काफी दूर तक गया, जिसकी वजह से उसकी मोटरसाइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. बाद में पता चला कि चम्पापेट टी-जंक्शन पर उसी ट्रक ने एक और कार को भी टक्कर मार दी थी. पुलिस को शक है कि इस हादसे की वजह तेज रफ्तार हो सकती है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news