टैरो कार्ड रीडर की बात मानकर लॉटरी में लगाया पैसा, लड़की ने जीत लिए 4 करोड़ रुपये
Advertisement
trendingNow12209247

टैरो कार्ड रीडर की बात मानकर लॉटरी में लगाया पैसा, लड़की ने जीत लिए 4 करोड़ रुपये

Lottery Winner: मिशिगन के जेनीसी काउंटी की एक महिला का दावा है कि टैरो कार्ड रीडिंग ने उसी दिन उसकी $500,000 (4 करोड़ रुपये से ज्यादा) की लॉटरी जीत की भविष्यवाणी कर दी थी. 59 साल की महिला गुमनाम रहना चाहती हैं.

 

टैरो कार्ड रीडर की बात मानकर लॉटरी में लगाया पैसा, लड़की ने जीत लिए 4 करोड़ रुपये

Tarot Card Reader: मिशिगन के जेनीसी काउंटी की एक महिला का दावा है कि टैरो कार्ड रीडिंग ने उसी दिन उसकी $500,000 (4 करोड़ रुपये से ज्यादा) की लॉटरी जीत की भविष्यवाणी कर दी थी. 59 साल की महिला गुमनाम रहना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि टैरो सेशन जाते समय उन्होंने फेंटन में एक BP गैस स्टेशन से स्क्रैच-ऑफ टिकट खरीदे थे. टैरो कार्ड रीडिंग में कुछ आर्थिक फायदे के संकेत मिले, लेकिन उस वक्त महिला ने सोचा नहीं था कि ये लॉटरी जीत से जुड़ा होगा. उस रात बाद में, उन्होंने स्क्रैच-ऑफ टिकटों को स्क्रैच किया और हैरान रह गईं. छोटी जीत की उम्मीद थी, लेकिन उन्हें ज़िंदगी बदल देने वाली रकम मिली.

महिला ने जीत लिए 4 करोड़ रुपये

यह खुशकिस्मत महिला इस रकम से अपनी कार का लोन चुकाना चाहती हैं, किसी दोस्त के साथ क्रूज पर जाना चाहती हैं और बाकी बची रकम को इन्वेस्ट करना चाहती हैं. महिला ने मिशिगन लॉटरी के अधिकारियों को बताया, "मैंने हमेशा अपने आसपास के लोगों से कहा है कि एक दिन मैं लॉटरी जरूर जीतूंगी. हर हफ्ते, मैं कुछ स्क्रैच-ऑफ टिकट खरीदती हूं, और आमतौर पर हमेशा एक ही दुकान से लेती हूं. जिस दिन मैं जीती थी, मैं टैरो रीडिंग के लिए जा रही थी, इसलिए मैंने रास्ते में एक अलग दुकान पर रुककर कुछ टिकट खरीद लिए और उन्हें अपने पर्स में रख लिया."

टैरो रीडिंग कार्ड से मिला था हिंट

महिला ने कहा, "टैरो रीडिंग के दौरान, मुझे बताया गया कि जल्द ही मेरी जिंदगी में पैसा आने वाला है. मैंने सोचने की कोशिश की कि ये कैसे हो सकता है, पर मेरे पर्स में रखे लॉटरी टिकटों के बारे में बिल्कुल नहीं सोचा. उस रात बाद में, मैंने टिकटों को स्क्रैच किया. मैंने एक स्टार का निशान देखा और सोचा, अच्छा, कम से कम मेरा पैसा तो वापस आ गया. ये सोचकर कि शायद ये सिर्फ $10 की जीत होगी. लेकिन मैं बहुत हैरान हुई, जब पता चला कि मैंने $500,000 जीते हैं. मैं शांत रहने की कोशिश कर रही थी, पर मुझे उसी वक्त अहसास हो गया कि मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है."

TAGS

Trending news