Advertisement
trendingPhotos2122927
photoDetails1hindi

सफेद ट्राउजर, ब्राउन टॉप में कियारा आडवाणी ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, बन गई हैं 'DON 3' की नई रोमा

Kiara Advani at Farhan Akhtar Office: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को गुरुवार, 22 फरवरी को फरहान अख्तर के ऑफिस में देखा गया. इस दौरान कियारा ने सफेद रंग का ट्राउजर और ब्राउन कलर का टॉप पहना हुआ था, जिसमें वह काफी ज्यादा स्टाइलिश लग रही थीं. फैन्स तो उनके इस लुक को देखने के बाद 'डॉन 3' की रोमा को इमेजिन भी करने लगे हैं.

फरहान अख्तर के ऑफिस पहुंची कियारा आडवाणी

1/6
फरहान अख्तर के ऑफिस पहुंची कियारा आडवाणी

'डॉन 3' स्टार कियारा आडवाणी, रणवीर सिंह स्टारर फिल्म में शामिल होने की घोषणा के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आईं. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को गुरुवार, 22 फरवरी को दोपहर 'डॉन 3' के निर्देशक फरहान अख्तर के ऑफिस में देखा गया. इस दौरान कियारा काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं.

'डॉन 3' में कियारा आडवाणी बनेंगी रोमा

2/6
'डॉन 3' में कियारा आडवाणी बनेंगी रोमा

कियारा आडवाणी 'डॉन' फ्रेंचाइजी में प्रियंका चोपड़ा की जगह ले रही हैं. ऐसे में वह नई रोमा का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. फरहान अख्तर के ऑफिस में वह जिस अवतार में पहुंची, उसे देखकर फैन्स नई रोमा को लेकर अंदाजा लगाने लगे हैं. कियारा फरहान के ऑफिस में सेमी-फॉर्मल आउटफिट पहनकर पहुंचीं.

स्टाइल में पहुंची कियारा आडवाणी

3/6
स्टाइल में पहुंची कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने इस दौरान सफेद रंग की ट्राउजर के साथ डार्क ब्राउन कलर का बिना स्लीव्स का वेस्टकोट पहने हुए नजर आईं. कियारा ने अपने खूबसूरत बालों को खुला छोड़ा हुआ था. उन्होंने हाई हील्स और ब्राउन सनग्लासेस के साथ ही अपने लुक को पूरा किया. फरहान के ऑफिस में जाने से पहले कियारा ने पैपराजी के लिए खूब सारे पोज दिए.

 

पैपराजी को दिए मुस्कुराते हुए पोज

4/6
पैपराजी को दिए मुस्कुराते हुए पोज

कियारा आडवाणी ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए. कियारा के इस अंदाज को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. कियारा का स्टाइल भी फैन्स को काफी अच्छा लग रहा है.

रणवीर के साथ पहली बार आएंगी नजर

5/6
रणवीर के साथ पहली बार आएंगी नजर

'डॉन 3' में कियारा आडवाणी के शामिल होने की घोषणा इस सप्ताह की शुरुआत में की गई थी. वह रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन साझा करेंगी. यह कियारा और रणवीर की एकसाथ पहली फिल्म होने वाली है. ऐसे में इस फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए फैन्स काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

2014 में रखा था कियारा ने बॉलीवुड में कदम

6/6
2014 में रखा था कियारा ने बॉलीवुड में कदम

कियारा आडवाणी ने 2014 में फिल्म 'फगली' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. कियारा ने अपने करियर में कुछ तेलुगु फिल्में भी की हैं. कियारा के आखिरी बार 2023 में आई फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आई थीं. इस फिल्म में कियारा की जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ बनी थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़