IPL 2023: अपनी ही टीम पर बोझ बनता जा रहा ये फ्लॉप खिलाड़ी, जल्द लेना पड़ेगा संन्यास!
Advertisement

IPL 2023: अपनी ही टीम पर बोझ बनता जा रहा ये फ्लॉप खिलाड़ी, जल्द लेना पड़ेगा संन्यास!

RCB vs LSG Match: IPL 2023 में भारत का एक क्रिकेटर अपनी ही IPL टीम पर बोझ बनता जा रहा है. लगातार फ्लॉप शो के बाद अब इस क्रिकेटर को जल्द IPL से संन्यास लेना पड़ सकता है. आईपीएल 2023 में इस खिलाड़ी को लगातार मौके मिल रहे हैं, लेकिन ये खिलाड़ी हर मैच में अपनी टीम का भरोसा तोड़ रहा है. इस क्रिकेटर के करियर पर तलवार लटकी हुई है और IPL 2023 सीजन के साथ ही इस खिलाड़ी के करियर का अंत भी हो सकता है. 

IPL 2023: अपनी ही टीम पर बोझ बनता जा रहा ये फ्लॉप खिलाड़ी, जल्द लेना पड़ेगा संन्यास!

IPL 2023 News: IPL 2023 में भारत का एक क्रिकेटर अपनी ही IPL टीम पर बोझ बनता जा रहा है. लगातार फ्लॉप शो के बाद अब इस क्रिकेटर को जल्द IPL से संन्यास लेना पड़ सकता है. आईपीएल 2023 में इस खिलाड़ी को लगातार मौके मिल रहे हैं, लेकिन ये खिलाड़ी हर मैच में अपनी टीम का भरोसा तोड़ रहा है. इस क्रिकेटर के करियर पर तलवार लटकी हुई है और IPL 2023 सीजन के साथ ही इस खिलाड़ी के करियर का अंत भी हो सकता है. ये खिलाड़ी अपने खराब खेल के चलते टीम इंडिया से बाहर किया गया था और अब इस खिलाड़ी के आईपीएल करियर पर भी खतरा मंडरा रहा है. IPL 2023 में टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहा है. 

अपनी ही टीम पर बोझ बनता जा रहा ये फ्लॉप खिलाड़ी  

IPL 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. दिनेश कार्तिक पिछले काफी समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. अब दिनेश कार्तिक के आईपीएल करियर पर भी तलवार लटकी हुई है. दिनेश कार्तिक ने इस सीजन में अभी तक 9 मुकाबले खेले हैं. इन मैचों में दिनेश कार्तिक ने 12.38 की औसत से सिर्फ 99 रन बनाए हैं. ऐसे में अब अगले सीजन से ये क्रिकेटर आईपीएल में खेलता नजर नहीं आएगा. 

जल्द लेना पड़ेगा संन्यास!

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से दिनेश कार्तिक एक सीजन के लिए 5.50 करोड़ रुपये लेते हैं. IPL 2023 में दिनेश कार्तिक को अपने खराब प्रदर्शन के कारण आलोचना झेलनी पड़ रही है. IPL 2023 में दिनेश कार्तिक अभी तक एक भी बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं. सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में दिनेश कार्तिक 11 गेंदों में सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए.

आईपीएल में अभी तक कुल 238 मैच खेले

दिनेश कार्तिक ने आईपीएल में अभी तक कुल 238 मैच खेले है. इन मैचों में दिनेश कार्तिक ने 26.17 की औसत से 4475 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 20 अर्धशतक देखने को मिले हैं. वहीं, आईपीएल 2023 में दिनेश कार्तिक ने 9 मैचों में सिर्फ 99 रन ही बनाए हैं. दिनेश कार्तिक के लिए टीम इंडिया के दरवाजे भी लगभग बंद हैं. दिनेश कार्तिक नवंबर 2022 में आखिरी बार टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आए थे, इसके बाद वह टीम का हिस्सा नहीं बन सके हैं.

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: मुंबई इंडियंस को मिला पोलार्ड से खतरनाक क्रिकेटर, 14 गेंदों पर 45 रन ठोक दिलाई असंभव जीत
2. IPL 2023 के बाद संन्यास लेगा टीम इंडिया का ये क्रिकेटर! सुनहरे मौकों को बुरी तरह कर रहा बर्बाद
3. Video: इस मिस्ट्री गर्ल ने अचानक बढ़ाया इंटरनेट का पारा, गब्बर के छक्के के बाद यूं लूट ली महफिल
4.  IPL 2023: जीता हुआ मैच हारने पर आग बबूला हुए राजस्थान के कप्तान, इस खिलाड़ी को अचानक बताया सबसे बड़ा विलेन
5.  IPL 2023: कभी गोलगप्पे बेचने को मजबूर था ये क्रिकेटर, अब IPL में शतक ठोककर पहनी ऑरेंज कैप
6. Video: बीच मैदान पर अचानक 'सुपरमैन' बना ये क्रिकेटर, हवा में उछलकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच
7. Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का खत्म हुआ करियर! कप्तान रोहित भी नहीं पूछ रहे हाल
8. Team India: इस खिलाड़ी के लिए बंद हुए टीम इंडिया के दरवाजे! बीच सीजन में अचानक IPL टीम ने भी निकाला बाहर
9.  IPL 2023: टीम इंडिया के लिए जल्द डेब्यू करेगा ये घातक खिलाड़ी! दिग्गज की भविष्यवाणी से मची सनसनी
10.  Team India: रोहित शर्मा के बाद ये दिग्गज बनेगा भारत का नया ओपनर! थर-थर कांपेंगे गेंदबाज

 

Trending news