Kapoor Totke: कपूर के ये टोटके चंद दिनों में कर देंगे मालामाल, पैसों की तंगी और पितृदोष से हमेशा के लिए मिलेगा छुटकारा
Advertisement
trendingNow11515964

Kapoor Totke: कपूर के ये टोटके चंद दिनों में कर देंगे मालामाल, पैसों की तंगी और पितृदोष से हमेशा के लिए मिलेगा छुटकारा

Kapoor Remedies: अगर कड़ी मेहनत के बाद भी आपको उसका फल नहीं मिल रहा है,तो ज्योतिष शास्त्र में इसके लिए कई अन्य उपायों का जिक्र किया गया है. इनमें कपूरे के उपाय बेहद चमत्कारी हैं. इससे आपको विशेष लाभ मिलेगा. 

 

फाइल फोटो

Kapoor Ke Upay: कई बार व्यक्ति कड़ी मेहनत करता है, लेकिन उसे निराशा ही हाथ लगती है. ऐसे में व्यक्ति का भाग्य उसका साथ नहीं देता. इस कारण उन्हें आर्थिक तंगी और धन से जुड़ी समस्याओं से गुजरना पड़ता है. लेकिन ज्योतिष शास्त्र में कपूर के कुछ चमत्कारी उपायों के बारे में बताया गया है. पूजा में मुख्य सामग्री के लिए इस्तेमाल होने वाले कपूर को आर्थिक तंगी से छुटकारा दिलाने और पितृदोष से मुक्ति के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

कपूर के ज्योतिषीय उपाय 

नजर उतारने के लिए 

अगर कोई व्यक्ति काफी लंबे समय से नजर से परेशान हैं, तो इसके लिए कपूरा का इस्तेमाल आपके लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है. इसे करने के लिए कपूर का एक टुकड़ा लें और नजर लगे हुए व्यक्ति को सिर से पैर तक कपूर को एंटी-क्लॉक वाइज घुमाएं. इसके बाद कपूर को फर्श पर रखकर जला दें. इससे व्यक्ति की बुरी से बुरी नजर खत्म हो जाती है. 

सकारात्मक ऊर्जा के लिए 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार रातोंरात मालामाल होने के लिए कपूर का ये उपाय बेहद चमत्कारी है. इसके लिए रात में किचन का सारा काम पूरा होने का बाद के चांदी की कटोरी में एक लौंग और  कपूर जला दें. इसे नियमित रूप से करने से व्यक्ति के धन-धान्य की प्राप्ति होती है. और घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है. 

पितृ दोष से मुक्ति के लिए 

ज्योतिष के अनुसार पितृ दोष और कालसर्प दोष से मुक्ति के लिए कपूर का ये टोटका बेहद कारगार है. पितृदोष के कारण व्यक्ति को कई तरह की रुकावटों का समाना करना पड़ता है. इससे बचने के लिए घर में सुबह, शाम और रात को तीनों समय कपूर जलाने से विशेष लाभ होगा. कुछ ही दिनों में आपको इसका फर्क नजर आने लगेगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news