Masik Rashifal: अगस्त में इस राशि वालों का चमकेगा भाग्य, बड़ी डील होगी फाइनल
Advertisement

Masik Rashifal: अगस्त में इस राशि वालों का चमकेगा भाग्य, बड़ी डील होगी फाइनल

Monthly Rashifal 2023: नये महीने अगस्त में इस राशि के लोगों को ऑफिस की चीजों को प्रोफेशनली लेना होगा. व्यापारियों की फायदे वाली बड़ी कारोबारी डील फाइनल हो सकती है. हालांकि, इलाज में अच्छी-खासी रकम को खर्च करना पड़ सकता है.

मासिक राशिफल

Masik Rashifal August 2023: कुंभ राशि के लोगों को अगस्त माह में प्रोफेशनल तरीके से चीजों को लेना चाहिए. आपकी अप्रोच प्रोफेशनल रहना ही ठीक है. ऑफिस में कामकाज को लेकर उतार-चढ़ाव की स्थिति रह सकती है. कभी आपके कार्य की प्रशंसा तो कभी डांट भी पड़ सकती है. ऑफिस में मीटिंग संभव है, इसलिए उसकी तैयारी करके रखनी होगी, क्योंकि मीटिंग में सभी के कार्यों की समीक्षा हो सकती है. आपको अपने काम की गति को थोड़ा तेज करना होगा.  

जो लोग व्यापार करते हैं और पार्टनर की तलाश में हैं, उन्हें बड़े पार्टनर मिलने की संभावना है. कारोबारियों के लिए सलाह है कि लेनदेन का निस्तारण कर दें, जिन्हें भुगतान देना है वह अदा करने के साथ ही पेमेंट लेने का काम भी करें. मध्य माह में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है, जिसमें शानदार लाभ भी होगा. कंपटीटरों से तनातनी हो सकती है. बल पर व्यवसाय करना मुश्किलों में डाल सकता है. 

युवाओं के मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं, लेकिन आपको इन विचारों को वरीयता नहीं देना चाहिए. सभी काम गहन चिंतन और सोच विचार के साथ करें. कहीं कोई चूक न होने दें. सामाजिक कार्यकर्ता को इस बार कुछ आवश्यक कार्य होंगे. उत्साह के साथ कार्य करना चाहिए, जिससे करियर में उन्नति हो, साथ ही अध्ययन भी करें, ताकि ज्ञान बढ़ सके. 

परिवार में किसी का अचानक स्वास्थ्य खराब होने पर आकस्मिक धन खर्च करना पड़ सकता है. जीवनसाथी को प्रसन्न रखना होगा और यदि वह करियर या शिक्षा प्राप्त करने के इच्छुक हैं तो इस काम में उनकी मदद करें. जीवनसाथी यदि किसी बात को लेकर परेशान हैं तो माह के अंत में राहत मिलने की संभावना है. भाई के स्वास्थ्य में भी अचानक गिरावट होने की आशंका है, इसलिए उन्हें अलर्ट करें और आप भी उनकी सेहत को लेकर सचेत रहें.  

यदि आपके पैर की एड़ियों में दर्द रहता है तो उसे नजरअंदाज न करें, बल्कि डॉक्टर सलाह लेकर इलाज अवश्य कराएं. पीठ दर्द के कारण आपके कार्य बाधित हो सकते हैं, इसलिए बहुत देर तक झुककर नहीं बैठना चाहिए. सर्वाइकल के मरीज परेशान हो सकते हैं. डॉक्टर की सलाह से फिजियोथिरैपी का सहारा लेना चाहिए. जिन लोगों का हाल ही में किसी तरह का ऑपरेशन हुआ है तो वह सचेत रहें और साथ ही दवाओं को समय पर लेना न भूलें. 

Weekly Horoscope: इस सप्ताह आपके प्रमोशन में आ रही अड़चने होंगी दूर, मिलेगा शुभ समाचार
Mulank: इस मूलांक के लोगों में जन्म से होती है लीडरशिप क्वालिटी, कला-संगीत व नाटक क्षेत्र कमाते हैं नाम

 

Trending news