Masik Rashifal: अगस्त लाएगा इन लोगों के लिए खुशखबरी, प्रमोशन का मिलेगा तोहफा; ऑफिस में होगी तारीफ
Advertisement

Masik Rashifal: अगस्त लाएगा इन लोगों के लिए खुशखबरी, प्रमोशन का मिलेगा तोहफा; ऑफिस में होगी तारीफ

Monthly Predictions: अगस्त के महीना में इस राशि के लोगों को तबादले या प्रमोशन की खुशखबरी मिलेगी. धंधे से ज्यादा सेहत का ध्यान रखें. विद्यार्थी कंबाइंड स्टडी करें. वहीं, पुराने रोगों के प्रति सावधान रहें, फिर उभर सकते हैं.

मासिक राशिफल

Monthly Predictions August: मीन राशि के जिन लोगों के स्थानांतरण या प्रमोशन के मामले में विलंब चल रहा था, उनको अगस्त माह की शुरुआत में ही शुभ समाचार प्राप्त होगा. कार्यस्थल में आपका प्रबंधन कौशल सबके लिए आकर्षण का केंद्र बनेगा. इससे न सिर्फ आपको बल्कि संस्थान के लिए भी फायदा होने वाला है. ऑफिस में सीनियर से चीजें सीखें, जो आने वाले समय में फायदेमंद रहेंगी. उच्चाधिकारी यदि किसी दूसरी फील्ड का कार्य सौंपे तो इनकार न करें, बल्कि उसे भी जिम्मेदारी समझकर बखूबी निभाएं. 

कारोबारी इस समय व्यापार की बजाय स्वास्थ्य का अधिक ध्यान रखें, क्योंकि व्यापारिक चिंता आपके स्वास्थ्य में गिरावट कर सकती है. फिलहाल बड़े निवेश करने से बचें, क्योंकि आता हुआ मुनाफा नुकसान में बदल सकता है. वर्तमान समय में व्यापार को बढ़ाने की योजना बना सकते हैं. योजना बनाने के बाद उसके क्रियान्वयन पर जोर देना चाहिए. किसी भी कार्य की रूपरेखा बनाना बहुत जरूरी है. इससे मेहनत और समय दोनों ही बचेंगे. 

सावन का महीना चल रहा है ऐसे में युवा यदि शंकर जी की उपासना करेंगे तो अवश्य ही शिवजी उनके सभी विघ्न दूर कर इच्छा पूरी करेंगे. विद्यार्थियों को नेट के जरिए कंबाइंड स्टडी का प्लान बनाना चाहिए. कंबाइंड स्टडी करने से लाभ ही होगा. यदि आप क्रोध करते हैं तो उसे खत्म करने का प्रयास करें. अत्यधिक क्रोध मानसिक तनाव को जन्म देगा. पढ़ाई के साथ-साथ आराम का भी विशेष ध्यान रखना चाहिए. दोनों के बीच संतुलन बनाकर चलें. 

पिता एवं पिता तुल्य व्यक्तियों का सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त होगा, उनके साथ जितना अधिक संवाद होगा, उतनी ही सूर्य भगवान की कृपा प्राप्त होगी. घर के सदस्यों के साथ बैठकर पुरानी बातों की चर्चा करनी चाहिए. कुछ देर के लिए पुरानी बातों में खो जाएं तो ऐसा करने से आप अच्छा फील करेंगे. छोटे-छोटे खर्चों पर लगाम लगानी होगी, क्योंकि खर्चों का लगातार बढ़ते रहने से आर्थिक पक्ष कमजोर हो सकता है. परिवार के प्रति जिम्मेदारियों को निभाने की क्षमता प्राप्त होगी.  

आपको अपना स्वास्थ्य ठीक रखने के लिए नियमित प्राणायाम करना चाहिए. आपका रक्तचाप यदि हाई रहता है तो विशेष ध्यान रखें. अग्नि प्रधान ग्रह इसको बढ़ा रहे हैं, इसलिए रेग्युलर जांच के साथ डॉक्टर की बताई दवा लेते रहें. ग्रहों की स्थितियों को देखते हुए आपको सलाह दी जाती है कि दिनचर्या में कुछ बदलाव करें. पुराने रोगों के उभरने से आप परेशान हो सकते हैं. ट्रीटमेंट लेते रहें.

Trending news