Black Ants: घर में इस दिशा से काली चीटियों का आना माना जाता है शुभ, जमकर होता है धन लाभ
Advertisement

Black Ants: घर में इस दिशा से काली चीटियों का आना माना जाता है शुभ, जमकर होता है धन लाभ

Ghar me Cheetiyan: घर में अक्सर आपको चीटियां दिखाई देती होंगी. कुछ लोग इनको देखकर अच्छा नहीं मानते हैं. हालांकि, घर में काली चीटियों का आगमन शुभ माना जाता है. वह भी अगर खास दिशा से आ रही हों.

Black Ants: घर में इस दिशा से काली चीटियों का आना माना जाता है शुभ, जमकर होता है धन लाभ

Black Ants Significance: लोगों के घर में अक्सर छोटी-बड़ी, काली और लाल चीटियां दिख जाती हैं. कुछ लोग इनको नजरअंदाज कर देते हैं तो कुछ लोग साफ-सफाई करने लगते हैं. हालांकि, काली चीटियों का घर में दिखना शुभ संकेत माना जाता है, अगर वह किसी खास दिशा से घर में आ रही हों. उनका ये आगमन घर में शुभ समाचार लेकर आता है. ऐसे में जरूरी है कि चीटियों के संकेतों को समझा जाए. आज चीटियों से जुड़े कुछ खास संकेतों के बारे में बताएंगे.

शुभ समाचार

घर में काली चींटियां पूर्व दिशा से आती हुई दिखाई दें तो समझें कि कोई शुभ समाचार मिलने वाला है. वहीं, अगर काली चीटियां घर में पश्चिम दिशा की तरफ से प्रवेश करें तो इसका मतलब यात्रा से जुड़ा होता है. इसका अर्थ है कि आप जल्द कहीं यात्रा कर सकते हैं.

धन लाभ

घर में काली चींटियां अगर उत्तर दिशा से प्रवेश करती हुई नजर आएं तो समझ जाएं कि धन लाभ होने वाला है और आर्थिक तंगी से निजात मिलने वाली है. वहीं, काली चींटियों का दक्षिण दिशा से आना शुभ संकेत लेकर आता है.

आर्थिक स्थिति

घर में जिस जगह सोना रखा है, अगर वहां पर काली चींटिया नजर आएं तो इसका मतलब ये है कि जल्दी आपको नए आभूषण मिल सकते हैं. वहीं, चावल के भरे बर्तन से चीटियों का निकलना आर्थिक स्थिति मजबूत होने की तरफ इशारा करता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news