बुध गुरु युति 2023: आज से इन राशि वालों की इनकम में होगी जबरदस्‍त बढ़ोतरी, मिलेगा पैसा ही पैसा!
Advertisement

बुध गुरु युति 2023: आज से इन राशि वालों की इनकम में होगी जबरदस्‍त बढ़ोतरी, मिलेगा पैसा ही पैसा!

Budh Gochar in Meen 2023: 16 मार्च को बुध गोचर करके मीन राशि में प्रवेश कर गए हैं. वैसे तो बुध का नीच राशि मीन में गोचर करना शुभ नहीं माना जाता है. लेकिन मीन में पहले से मौजूद गुरु के साथ युति करके बुध 5 राशि वालों को बहुत लाभ देंगे. 

फाइल फोटो

Budh Guru yuti in Meen 2023, Budh Guru Yuti 2023: धन, बुद्धि, व्‍यापार, वाणी, तर्क के कारक ग्रह बुध 16 मार्च, गुरुवार को मीन राशि में प्रवेश कर गए हैं. वहीं देवगुरु बृहस्‍पति पहले से ही स्‍वराशि मीन में विराजमान हैं. इस तरह मीन राशि में बुध और गुरु की युति बन गई है. हालांकि ज्‍योतिष शास्‍त्र में बुध का नीच राशि मीन में होना शुभ नहीं माना जाता है लेकिन गुरु की मौजूदगी से यह स्थिति प्रभावहीन हो गई है. अब मीन राशि में बुध और गुरु की युति बन गई है, जो 5 राशि वालों के जीवन पर बेहद शुभ असर डालेगी. 

बुध गोचर से बनी गुरु बुध की युति चमकाएगी इन राशि वालों का भाग्‍य 

वृषभ: बुध गुरु की युति वृषभ राशि वालों को बड़ा लाभ देगी. अचानक धन लाभ होगा. आय में तगड़ी बढ़ोतरी होगी. मोटी सैलरी वाली नई नौकरी जॉइन कर सकते हैं. मौजूदा नौकरी में ऊंचा पद मिल सकता है. उच्‍च शिक्षा में सफलता मिलेगी. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. विवाह तय होगा.

मिथुन: मिथुन राशि वालों के करियर के लिए बुध गुरु की युति शुभ फल देगी. नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की मिल सकती है. जीवन में भौतिक सुख बढ़ेंगे. आय बढ़ सकती है. समाज में मान सम्मान बढ़ सकता है. सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा. 

कन्या: बुध और बृहस्पति की युति से कन्या राशि वालों को धन लाभ के प्रबल योग हैं. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. बिजनेस में नए अवसर मिलेंगे जो आपको भविष्‍य में तगड़ा लाभ पहुंचाएंगे. व्‍यापार का विस्‍तार होगा. लाइफ पार्टनर से अच्‍छी बनेगी. 

धनु: गुरु बुध की युति धनु राशि वालों के निजी और व्‍यावसायिक जीवन दोनों के लिए शुभ है. करियर में अच्‍छे मौके मिलेंगे. प्रगति होगी. दांपत्‍य जीवन में खुशियां रहेंगी. परिजनों का सहयोग मिलेगा. विशेषतौर पर माता से मदद मिल सकती है. 

मीन: गुरु और बुध की युति मीन राशि में ही बन रही है और इस राशि के जातकों को तगड़ा लाभ पहुंचाएगी. व्‍यस्‍तता रहेगी, लेकिन कामों में सफलता भी मिलेगी. पदोन्‍नति मिल सकती है. आपकी जिम्‍मेदारियां बढ़ेंगी. यात्रा पर जा सकते हैं. मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news