Mercury Transit: दिसंबर के अंत में बुध दो बार बदलेंगे अपनी चाल, नोटों से खेलेंगे ये 4 राशि के लोग
Advertisement

Mercury Transit: दिसंबर के अंत में बुध दो बार बदलेंगे अपनी चाल, नोटों से खेलेंगे ये 4 राशि के लोग

Budh Rashi parivartan: ग्रहों के राजकुमार और बुद्धि प्रदाता बुध दिसंबर के आखिर में दो बार अपनी चाल बदलने जा रहे हैं. एक बार वह राशि परिवर्तन करेंगे तो दूसरी बार व्रकी होंगे. 

 

बुध गोचर

Budh Gochar 2022: हर महीने विभिन्न ग्रह अपनी चाल बदलते रहते हैं. बुध ग्रह की बात करें तो उनको ग्रहों के राजकुमार की संज्ञा दी गई है. उनको बुद्धि प्रदाता भी कहा जाता है. बुध अभी धनु राशि में गोचर कर रहे हैं. वह यहां 25 दिन रहने के बाद 28 दिसंबर 2022 को मकर राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं, बुध इस राशि में 30 दिसंबर को व्रकी हो जाएंगे. बुध के इस राशि परिवर्तन से सभी राशियों पर अलग-अलग प्रभाव पड़ेगा. हालांकि, चार राशियां ऐसी हैं,  जिनका बुध की कृपा से भाग्योदय होगा.

मेष

बुध के राशि परिर्तन से मेष राशि के जातकों को तगड़ा लाभ होगा. साल के अंत में बुध गोचर और वक्री होकर इस राशि वालों को खूब फायदा पहुंचाएंगे. इनको करियर में जबरदस्त सफलता हाथ लगेगी. वहीं, कारोबारियों को काफी मुनाफा होगा.

वृष

बुध गोचर और वक्री बुध वृष राशि वालों को अनुकूल परिणाम प्रदान करेंगे. पिछले काफी समय से लटके हुए काम पूरे होंगे. जो लोग नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, उनकी यह इच्छा पूरी होगी. नौकरीपेशा वालों को प्रमोशन मिलेगा और वेतन में वृद्धि भी संभव है.

सिंह

बुध के राशि परिवर्तन से सिंह राशि के जातकों को खूब लाभ होगा. आय के नये स्रोत बनने से जमकर धन लाभ होगा. कारोबारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा. छात्रों के लिए भी यह समय काफी अच्छा रहेगा और मनचाहा परिणाण प्राप्त कर सकेंगे. युवा लोग वैवाहिक जीवन में बंध सकते हैं.

कन्‍या

कन्या राशि के जो लोग वाहन या घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, बुध की कृपा से उनकी यह इच्छा पूरी हो सकती है. किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा, जिसके कारण घर खुशियों से भर जाएगा. प्रॉपर्टी में निवेश लाभ देगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news