Career Horoscope: इस राशि के लिए शुभ है ये महीना, नौकरी में मिलेंगे प्रमोशन
Advertisement
trendingNow11898530

Career Horoscope: इस राशि के लिए शुभ है ये महीना, नौकरी में मिलेंगे प्रमोशन

Monthly Career Horoscope October 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अक्टूबर का महीना करियर के मामले में बेहद कठिन रहने वाला है. इस तीन राशि के लोगों को विभिन्न प्रकार के समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, इस राशि वालों को लाभ होगा. जानें अपना मासिक राशिफल.

Monthly Horoscope For Career October 2023

Monthly Career Horoscope October 2023: ज्योतिष शास्त्र में राशिफल का बहुत महत्व है. इसके माध्यम से व्यक्ति के राशि के मदद से उनके आने वाले समय के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. अक्टूबर माह के राशिफल के अनुसार तुला वालों के सामने बाधाएं आएंगी, वृश्चिक राशि वालों को कार्य का दबाव झेलना होगा, धनु वालों को विदेश जाने का मौका मिलेगा.

तुला राशि
तुला राशि के लोगों के लिए इस महीने में कार्यस्थल पर कुछ ऐसी परिस्थितियां बनेंगी कि आप अपने कार्य को पूरा नहीं कर सकेंगे, जिसके कारण आपको नौकरी से असंतुष्टि हो सकती है. राहु-केतु की स्थिति प्रतिकूल होने की वजह से करियर में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों से दबाव भी झेलना पड़ेगा, जिसके कारण कार्य गड़बड़ दिख रहे हैं. फिर भी आपको  नए अवसर मिलेंगे. करियर के मामले में कुछ सकारात्मक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं.

वृश्चिक राशि
इस महीने वृश्चिक राशि के लोगों का मन करियर के क्षेत्र में बेहतर निर्णय लेने के लिए प्रोत्साहित करेगा, आप आगे बढ़ने के लिए नौकरी बदलने का विचार कर सकते हैं. काफ़ी कठिन टारगेट मिल सकते हैं. कठिनाइयों की वजह से काम को समय से पूरा करने के लिए अधिक समय देने के साथ मन लगाकर काम करना होगा. कार्य के दबाव में आपसे गलतियां भी अधिक होंगी क्योंकि आप एकाग्र नहीं कर पाएंगे. इस राशि के कुछ लोगों का दूसरी जगहों पर ट्रांसफर हो सकता है. आपको पूरा फोकस केवल नौकरी पर ही करना होगा, नहीं तो करियर में बेहतर अवसर मिस हो सकते हैं.

धनु राशि
अक्टूबर का महीना धनु राशि के लोगों के लिए करियर, आर्थिक विकास, आध्यात्मिक लाभ, आदि के लिहाज से अनुकूल साबित होगा. नौकरी के सिलसिले से विदेश जाने का मौका मिल सकता है, जो सैलरी में बढ़ोतरी और अन्य दृष्टि से फायदेमंद साबित होगा. हो सकता है इस महीने में आपको करियर के संबंध में अधिक यात्राएं करनी पड़ें. कार्यस्थल में धनु राशि के लोग आत्मविश्वास से भरपूर महसूस करेंगे और कठिन से कठिन कार्यों को आसानी से करने में सक्षम होंगे. कड़ी मेहनत को सराहा जाएगा जिसके चलते करियर की स्थिति पहले से और बेहतर होगी. नौकरी में नए मामलों में विदेश जाने के अवसर हाथ लग सकते हैं. यह महीना आपकी हर मनोकामनाओं को पूरी करने में मददगार साबित होगा. प्रमोशन और वेतन वृद्धि जैसे दूसरे लाभ भी मिलेंगे.

Trending news