Chaturmas Rashifal: सिंह राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत, जानें अंतिम चार माह का राशिफल
Advertisement
trendingNow11848167

Chaturmas Rashifal: सिंह राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत, जानें अंतिम चार माह का राशिफल

Chaturmas Rashifal: साल के ये अंतिम चार महीने में सिंह राशि के लोग जो राजनीति में सक्रिय हैं, उन्हें बड़ी उपलब्धि हासिल होगी. घर में वाहन सुख और मंगल कार्य होंगे, विद्यार्थी परीक्षा में सफल रहेंगे.

 

Leo Chaturmas Rashifal

Last Four Month Horoscope: वर्ष 2023 के अंतिम चार माह सिंह राशि के लोगों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हैं. करीब 60 दिनों के बाद अंतरिक्ष में दो बड़े परिवर्तन होंगे. इसमें पहला है राहु का मीन राशि में प्रवेश और दूसरा है केतु का कन्या राशि में जाना. दोनों गोचर एक ही दिन यानी 30 अक्टूबर को होंगे. 

Chaturmas Rashifal: सिंह राशि के जो लोग राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय हैं वह तो इस साल कुछ अच्छी उपलब्धि हासिल कर चुके हैं और यदि ऐसा नहीं है तो उन्हें अब कोई मन को खुश करने वाली सूचना मिलेगी. सरकारी नौकरी या मीडिया अथवा सोशल मीडिया के लोगों के लिए 2023 के बाकी बचे हुए चार महीने मनचाही सफलता दिलाने वाले हैं, बस आप अपनी कोशिशें जारी रखिए. आपको प्यार, पैसा और पॉवर तीनों चीजें मिलेंगी. नौकरी में परिवर्तन या फिर स्थान परिवर्तन के संकेत हैं यानी तबादला हो सकता है या आप कोई दूसरी नौकरी ज्वाइन कर सकते हैं. विदेश जाने की इच्छा यदि अधूरी रह गई थी तो अब पूरी हो सकती है. कार्यक्षेत्र में आपकी पकड़ अधिक मजबूत होगी.  

संपत्ति में निवेश करने की स्थिति बनेगी और इसके साथ ही आपको कोई पैतृक संपत्ति भी प्राप्त हो सकती है. आप आर्थिक रूप से मजबूत हो सकेंगे. पहले से किया गया निवेश अच्छा लाभ दे सकता है. शेयर मार्केट में भी कमाई के संकेत हैं. इस साल आप कारोबार का विस्तार कर सकेंगे.  

विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसमे सफलता मिलेगी. अविवाहित युवक युवतियों के लिए रिश्ते आएंगे तो वहीं प्रेमी जोड़ों के संबंध में कुछ उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है.

पिता के लिए यह समय अच्छा रहेगा और उनका प्रमोशन होने की भी संभावना है. आपकी अध्यात्म की ओर रुचि बढ़ेगी. घर में वाहन सुख के साथ ही कोई मंगल कार्य संपन्न होगा. घर में विवाह योग्य लोगों का विवाह तय हो सकता है. संतान की ओर से भी खुश खबरी प्राप्त मिलेगी. अगर आप भवन निर्माण की सोच रहें हैं तो इस दिशा में आगे बढ़ा जा सकता है. जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से यह चार माह आपके लिए अच्छे रहने वाले है.

Trending news